Monday, Jan 21, 2019

एक पीपल का पत्ता बदल देगा आपकी किस्मत, बस करना होगा ये काम

  • Updated on 12/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमीर बनने की इच्छा हर इंसान में होती है। ऐसा शायद ही कोई इंसान दुनिया में होगा जो अमीर न बनना चाहता हो। ऐसे में अगर हम आपको बताए कि एक पत्ता आपकी किस्मत बदल सकता है। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जिसे करने से आप रातों-रात लखपति बन सकते हैं। 

इस उपाय के लिए आपको एक पीपल का पत्ता चाहिए होगा क्योंकि पीपल के पत्ते के इस्तेमाल से आप अमीर बन सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे एक पीपल का पत्ता बदल सकता है आपके सितारें। 

फूलों से पड़ता है किस्मत पर प्रभाव, जानें कौन-सा पुष्प रखें पास

शास्त्रों के अनुसार पीपल के पेड़ में सभी देवी देवता का वास होता है और पीपल के पेड़ की पूजा करने से देवी देवती प्रसन्न होते हैं। ऐसे में अगर जिंदगी में आसानी से धन कमाना है तो इसके लिए भगवान विष्णु की रोज पूजा करें इसके साथ ही भगवान विष्णु को पीले रंग की वस्तु चढ़ाएं, पीला रंग भगवान विष्णु को बेहद प्रसन्न करता है। 

 राशि अनुसार उपाय कर 2019 को बनाएं खुशहाल, मिलेगा बुरे वक्त से छुटकारा

कहा जाता है कि अगर अमीर बनने की जल्दी है तो भगवान विष्णु को पीले फूल और पीले प्रसाद का भोग लगाने के अलावा पीपल का पत्ता ले और उसे गंगा जल से धोएं। इसके बाद उसमें पीले चंदन से कनिष्टका उंगली से स्वास्तिष्क का चिन्ह बना लें।

इसके बाद इस पत्ते को घर के मंदिर में रखें और घी का दिया जलाएं। फिर किसी भी गुरुवार के दिन 41 बार ओम नमों: भगवते श्री विष्णु रुपाय नम: मंत्र का जाप करें जिससे पीपल का पत्ता सिद्ध हो जाएगा। 

पूजा के बाद इस वजह से किया जाता भगवान शिव के मंत्र का जाप

जैसे ही पत्ता सिद्ध हो जाए वैसे ही इस पत्ते को दरवाजे के बाईं और यानि ईशान कोण की ओर भूमि के अंदर या गमले के अंदर गाड़ दे ऐसा करने से धन लाभ होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.