aam aadmi party criticized bjp and media over swami chinmayanand sexually assault case

चिन्मयानंद मामले में #AAP ने #BJP, मीडिया पर निकाली भड़ास

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने कानून की एक छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोपी भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के साथ ‘‘खड़े रहने’’ के लिए बृहस्पतिवार को भगवा पार्टी की आलोचना की और इस मामले पर मीडिया की ‘‘चुप्पी’’ की भी निंदा की। 

#MukeshAmbani को #Facebook ने दिया करारा जवाब, कहा- डेटा कोई तेल नहीं कि...

चिन्मयानंद मामले में SIT ने किया पीड़िता के हॉस्टल का मुआयना, सबूत जुटाए

AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पत्रकारों से कहा कि पीड़िता ने चिन्मयानंद के खिलाफ सभी सबूत सौंप दिए हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा, ‘‘पीड़िता ने एसआईटी को चिन्मयानंद द्वारा बार-बार बलात्कार करने और ब्लैकमेल करने के सबूत सौंप दिए और यह मीडिया में भी उपलब्ध है लेकिन उसने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। भाजपा चिन्मयानंद के साथ खड़ी है और मीडिया क्यों इस मुद्दे पर मौन है तथा इससे आंख मूंद रही है।’’ 

भाजपा की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। परास्नातक छात्रा ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने उससे दुष्कर्म किया और एक साल तक उसका शारीरिक उत्पीडऩ किया। उसने भाजपा नेता पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस को भी शिकायत दी। 

सिसोदिया बोले- जल्दी ही दिल्ली का होगा अपना शिक्षा बोर्ड, करेगा छात्रों की मदद

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें दक्षिणी जिले में एक पुलिस थाने में शिकायत मिली है जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल को भेज दिया गया है। एसआईटी ने बुधवार को चिन्मयानन्द के वकील से पूछताछ की। 

मनी लॉन्ड्रिंग केस : शिवकुमार के बाद ED ने बढ़ाई उनकी बेटी की मुश्किलें

वहीं, संजय सिंह ने देश में पैर पसार रही मंदी पर वित्त मंत्री सीतारमण और उनका बचाव करने उतरे मंत्री पीयूष गोयल पर कटाक्ष किया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'वित्त मंत्री @nsitharaman  जी ने ऑटो मोबाइल की मंदी के लिये ओला-उबर को ज़िम्मेदार ठहराया तो वाणिज्य मंत्री ने उनको भी पीछे छोड़ दिया दुनिया को जानकारी दी Einstein ने Gravity की खोज की Newton की आत्मा रो रो कर पूछ रही है @PiyushGoyal जी फिर मैं क्या घास छील रहा था?'

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 135 सीटों पर सहमति दे सकती है शिवसेना

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.