Sunday, Mar 24, 2019

जन्मदिन के मौके पर आमिर ने किया बड़ा खुलासा, इस प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव के साथ अपने घर पर केक काटकर सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया हो या फिल्म जगत हर तरफ से आमिर को बधाई संदेश मिल रहे हैं और उन्होंने सभी का धन्यवाद दिया।

बर्थडे सेलिब्रेट करते समय आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म का भी खुलासा किया है। आमिर की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' ने दर्शकों को निराश किया। इसके बाद से काफी समय तक आमिर ने अपनी किसी भी फिल्म का खुलासा नहीं किया, शायद वह आज के दिन का ही इंतजार कर रहे थे।

सुपरस्टार आमिर खान के जन्मदिवस पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार!

महीनों से चल रही अटकलों पर विराम लगते हुए आमिर ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर ही दिया। अमिर खान ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी। सूत्रों की मानें तो आमिर की यह फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक रीमेक होगी।

चुनाव का माहौल है और आमिर खान ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने देश के हर नागरिक से अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की और मतदान को स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जरुरी भी बताया।

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद से आमिर का दिल टूट गया था और उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट्स को होल्ड पर रख दिया था।

अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट का साउथ में डेब्यू, राजामौली की फिल्म RRR से करेंगी शुरुआत

इससे पहले ऐसी खबरें भी थीं कि वह अंतरिक्ष में गए पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम कर रहें है लेकिन फिर पता चला की वह इस प्रोजेक्ट को पहले से ही छोड़ चुके हैं। 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के रिलीज होने के बाद ही उन्होंने विक्रम वेधा की रीमेक, ओशो की बायोपिक और महाभारत पर भी काम करने से मना कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.