Sunday, Oct 01, 2023
-->
aamir khan daughter ira khan revealed i was sexually harassed at teen age rkdsnt

आमिर खान की बेटी इरा का खुलासा, बोलीं- मेरा यौन उत्पीड़न हुआ था

  • Updated on 11/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता आमिर खान की पुत्री इरा खान ने खुलासा किया है कि जब वह एक किशोरी थी तब उनका एक व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था। यह खुलासा इरा खान द्वारा यह बताने के एक महीने बाद आया है कि उनका चार वर्ष से अधिक समय तक अवसाद का इलाज चला है। 

भाजपा अध्यक्ष गुप्ता के घर पर MCD टीचरों का धरना, AAP ने बनाया मुद्दा 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई 10 मिनट की एक वीडियो में कहा, ‘‘जब मैं 14 वर्ष की थी तब मेरा यौन उत्पीडऩ किया गया। वह इस अर्थ में थोड़ी अजीब स्थिति थी कि मुझे नहीं पता था कि व्यक्ति को पता है कि वह क्या कर रहा था, मैं उसे एक तरह से जानती थी। वह हर दिन नहीं हो रहा था।’’ 

BJP को रोकने के लिए 2019 में जरूरी था BJP से गठबंधन : अखिलेश

इरा खान ने रविवार को एक वीडियो क्लिप में कहा, ‘‘मुझे यह सब समझने में लगभग एक साल लग गया ,फिर मैंने तुरंत अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला।’’ 23 वर्षीय इरा ने कहा कि जब वह उस स्थिति से बाहर आ गई, तो उन्हें अब बुरा नहीं लगता था। उन्होंने कहा कि हालांकि, उन्हें यह सोचकर गुस्सा आता था कि उन्होंने वैसा कैसे होने दिया। 

मप्र उपचुनाव से पहले कमलनाथ मामले में चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका

उन्होंने कहा, ‘‘मैं डरी नहीं, मुझे ऐसा लग रहा था कि वह अब मेरे साथ नहीं हो रहा है और वह खत्म हो गया है। मैं आगे बढ़ गई लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं था जिसने मुझे जीवन भर डराया हो और ऐसा कुछ भी नहीं जिससे मुझे वैसा महसूस हो जो मैनें 18-20 वर्ष की आयु में महसूस किया था ।’’ 

मोदी सरकार की हरी झंडी के बाद केजरीवाल का ऐलान- औद्योगिक क्षेत्रों में मैन्युफैक्चरिंग बंद

इरा खान ने कहा कि यहां तक कि उनके माता-पिता के बीच तलाक ने भी उन्हें ‘‘आघात’’ नहीं दिया क्योंकि यह सौहार्दपूर्ण था। आमिर खान और रीना दत्त अपने विवाह के 16 वर्ष बाद 2002 में अलग हो गए। दोनों का एक पुत्र भी है जिसका नाम जुनैद खान है।  

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.