Friday, Jun 25, 2021
-->
aamir-khan-mother-corona-report-negative-anjsnt

सामने आई आमिर खान के मां की कोरोना रिपोर्ट, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को कहा...

  • Updated on 7/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर पर भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। उनके कुछ स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद एक्टर अपनी मां के लिए काफी चिंतित थे। हाल ही में आमिर खान ने ट्वीट करते हुए बताया कि मुझे बताते हुए बहुत राहत  है कि अम्मी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।  सभी की प्यार  के लिए शुक्रिया।

 

मनोज बाजपेयी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं सोच रहा था आत्महत्या करने की...

आमिर खान के स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव
इसकी जानकरी खुद आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है।आमिर खान ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जब इस बारे में आमिर खान को पता चला तो उन्होंने बिना वक्त गवाए खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है। 

महाराष्ट्र में 79,075 सक्रिय मामले
वहीं पूरे महाराष्ट्र राज्य की बात करें तो यहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,80,298 हो गई है। इस समय यहां पर सक्रिय मामलों की संख्या 79,075 है। वहीं 93,154 लोग वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 8,053 लोग कोरोना की चपेट में आने के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

दिल्ली में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार! 90,000 के करीब पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

मुंबई में संक्रमितों की संख्या 79 हजार पार
मुंबई में संक्रमितों की संख्या 79,145 पहुंच गई है। यहां पर अब तक 4,631 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि रातह की बात ये है कि यहां पर 44,791 लोग कोरोना वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। मुंबई में इस वक्त सक्रिय मामलों की संख्या 29,715 है। 

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। भारत में कोरोना से 6,05,220 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 17,848  लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 3,59,896 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2,27,410  है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.