Thursday, Aug 11, 2022
-->
aamir-khan-to-be-attend-fifth-edition-of-indian-screenwriters-conference-as-a-chief-guest

इस बार के इंडियन स्क्रीन राइटर्स कॉन्फ्रेंस में चीफ गेस्ट होंगे आमिर खान

  • Updated on 7/21/2018

नई​ दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडियन स्क्रीन राइटर्स कॉन्फ्रेंस (आईएससी) में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। सम्मेलन का पांचवां संस्करण बांद्रा के सेंट एंड्रूज ऑडिटोरियम में एक से तीन अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा।  

पढ़ें, राज कपूर की आवाज कहे जाने वाले सिंगर मुकेश के कुछ अनसुने किस्से

साल में दो बार होने वाले इस सम्मेलन का आयोजन स्क्रीनराइटर्स एसोसियेशन कर रहा है।  बयान के मुताबिक स्क्रीनराइटर्स एसोसियेशन द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम भारतीय पटकथाओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित करेगा। 

Navodayatimesपद्मश्री से सम्मानित प्रसिद्ध पत्रकार विनोद दुआ कांफ्रेंस के पहले दिन मुख्य वक्ता के रूप में अपनी बात रखेंगे, फिल्म और टीवी उघोगों के साथ-साथ डिजिटल मीडिया से बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होंगे। सम्मेलन का थीम इस साल ‘वेयर माइंड इज विदआउट फियर’ है। 

Navodayatimesसम्मेलन संयोजक संजय चौहान ने एक बयान में कहा कि यह सम्मेलन न केवल पटकथा लेखकों, बल्कि निर्देशकों, निर्माताओं, टीवी प्रमुखों, शिक्षाविदों और रचनात्मक सोच के लोगों के इकट्ठा कर रहा है। हम लोगों को लाना चाहते हैं, ताकि वे अपने अनुभव, ज्ञान, ट्रोल, पुरस्कार और उपलब्धियों को साझा कर सकें। 

बता दें कि इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ रॉय कपूर, अक्षत वर्मा, सोमन मिश्रा, अमित मासुरकर, अंजुम राजाबली, बशरत पीर, रिमा दास, सुमित व्यास, राजन शाही और वरुण ग्रोवर जैसे नाम हैं, जो विभिन्न पैनलों में चर्चा में शामिल होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.