आमिर-माधुरी की सुपरहिट फिल्म 'दिल' का बनेगा रीमेक, इंद्र कुमार होंगे डायरेक्टर

  • Updated on 2/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बड़े दिनों से बॉलीवुड सर्किट में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म 'दिल' का रीमेक बनाने की खबरें थीं। इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही इस फिल्म की रीमेक तैयार होगा। लेकिन अब इससे पर्दा उठ चुका है और सुपरहिट फिल्म 'दिल' को डायरेक्टर इंद्र कुमार निर्देशित करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल भी 'दिल' रखा जाएगा। 

विकास बहल को 'सुपर 30' से निकालने के बाद उनके ही दोस्त संभालेंगे फिल्म की कमान

बता दें कि डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के दौरान ही इस फिल्म का जिक्र किया था। इंद्र कुमार ने कहा कि हम जल्द ही इस सुपहिट फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं। इंद्र ने आगे कहा कि, 'लंबे समय से इस फिल्म के रीमेक की तैयारी कर रहे हैं और हमें एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतेजार था।'

इसके साथ ही इंद्र ने मीडिया को बताया कि फिल्म की बाकी ऑफिशियल जानकारी जल्द ही फैन्स से साझा की जाएगी। वहीं इस घोषणा के बाद से ही कयास लगाएं जा रहे थे कि फिल्म की कास्ट क्या होगी। स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद अब फिल्म की स्टारकास्ट क्या होगी इस पर सबकी नजरें हैं। 

पूनम पांडे ने बिकनी पहनकर दिखाए Hot मूव्स, Video हुआ वायरल

बता दें कि 1990 में बनी फिल्म दिल में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की रोमांटिक जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म गाने सुपरहिट हुए थे। 

बता दें कि डायरेक्टर इंद्र कुमार इससे पहले अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' लेकर आएं हैं जोकि दर्शकों को खूब पसंद आई। इसमें अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी जैसे बड़े स्टार नजर आए। इस फिल्म में कई पुराने गानों के रीमेक वर्जन नजर आए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.