Sunday, Jun 13, 2021
-->
aap accuses punjab captain govt of vaccine scam asks congress 5 questions rkdsnt

AAP ने पंजाब की कैप्टन सरकार पर लगाया वैक्सीन घोटाले का आरोप, कांग्रेस से पूछे 5 सवाल

  • Updated on 6/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सरकार पर वैक्सीन घोटाले का आरोप लगाया है।  इसके साथ ही आप ने कांग्रेस से इस घोटाले पर 5 सवाल पूछे हैं। पंजाब के पार्टी प्रभारी राघव चड्ढा ने प्रेस कांफ्रेंस में कैप्टन सरकार पर जमकर हमला बोला। राघव ने आरोप लगाया कि कैप्टन सरकार ने भी मोदी सरकार की तरह आपदा में पैसा कमाने का अवसर खोज लिया है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कैप्टन और सिद्धू के बीच ठनी हुई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी को वैक्सीन का मुद्दा मिल गया है। यह मुद्दा आगामी पंजाब विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को भारी पड़ सकता है। 

कृषि कानूनों के विरोध में भाजपा सांसदों के घरों के बाहर प्रदर्शन करेंगे किसान

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने  ₹400 में वैक्सीन खरीदी और इन्हे, Private अस्पताल को ₹1060 में बेच डाली। खास बात यह है कि वही Vaccine Private अस्पताल ₹1560 में लगा रहे हैं। आप विधायक ने कहा कि जो टीका सूबे की जनता को FREE में लगना चाहिए था, कैप्टन लोगों से उसके ₹3100 वसूल रहे हैं। 

कोर्ट ने खारिज की 5जी तकनीक के खिलाफ जूही चावला की याचिका, लगाया जुर्माना

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस से पांच सवाल पूछे हैं। अपने ट्वीट में पार्टी लिखती हैं, क्या है CaptainKaVaccineGhotalaRed question mark ornament। आखिर कैप्टन साहब दिल्ली की तरह FREE Vaccine क्यों नहीं लगा रहे? लोगों को ₹3100 में Vaccine खरीदने को क्यों मज़बूर कर रहे है?
घोटाले का पैसा किस-किस नेता के पास जा रहा है? क्या घोटाले का पैसा High Command तक जा रहा है? क्या कांग्रेस कमेटी Capt से जवाब मांगेगी?

यूनीटेक के पूर्व प्रमोटर संजय चंद्रा को सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

राघव ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस और Private अस्पतालों का Nexus चल रहा है। कांग्रेस ने राज्य कोटे की Vaccine, Pvt अस्पतालों को बेच दी। कैप्टन ने ₹400 में खरीदी Vaccine, Private को ₹1060 में बेच दी। जो टीका FREE में लगना था, वही अब Pvt ₹3100 में लगा रहे है।

अखिलेश बोले- कोरोना मौत के मामलों को छिपा मुआवजे से बचना चाहती है योगी सरकार

राघव ने प्रेस वार्ता में कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने आपदा में अवसर ईजाद किया है। कांग्रेस ने राज्य कोटे की जितनी Vaccine खरीदी, उसे Pvt अस्पतालों को बेच दी। जो Vaccine कैप्टन को लोगों को मुफ्त लगानी थी, वो ₹3100 में लगा कर जेबें भर रही है। कांग्रेस और Pvt अस्पतालों का Nexus चल रहा है।

कोरोना मौतों पर केजरीवाल से पात्रा ने पूछे सवाल, सिसोदिया ने वैक्सीन पर भाजपा को घेरा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.