Monday, Aug 02, 2021
-->
aap aggressive on poster against narendra modi children corona vaccine rkdsnt

"मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?" पोस्टर को लेकर AAP ने अपनाया आक्रामक रुख

  • Updated on 5/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली में लगे "मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?" पोस्टर को लेकर AAP ने आक्रामक रुख अपना लिया है। पार्टी ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि यह Poster आम आदमी पार्टी ने लगाए हैं, और अब तो पूरे देश में लगाएंगे।अगर आपको गिरफ्तार करना है तो हमें करिए उन बेचारे गरीब पोस्टर लगाने वालों को नहीं। आपको जवाब देना होगा हमारी Vaccine विदेश क्यों भेजी? पाकिस्तान क्यों भेजी?

हरियाणा में CM खट्टर का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज, AAP ने उठाए सवाल

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो जारी कर कहा है,' मोदी सरकार की चोरी और सीनाजोरी , पूरा देश पूछ रहा है विदेशियों को क्यो बेच दी 6.5 करोड़ वैक्सीन ? अपने देश के लोगों का जीवन खतरे में क्यों डाल दिया जो उनपर भरोसा करते थे ।' अपने दूसरे ट्वीट में सिंह लिखते हैं, 'मोदी जी ये आपकी कैसी तानाशाही है? 1.स्वयं तो आप गुफा में छिपे है,कोई दूसरों की मदद करे तो उसकी गिरफ़्तार करेंगे। 2.देश की 6.5 करोड़ वैक्सीन विदेशियों को बेच दी।
3.जनता को लाइनों में खड़ा कर दिया। 4.दिहाड़ी मज़दूर और ऑटो वालों को आप गिरफ़्तार करेंगे। 5.मोदी महल चाहिए या वैक्सीन?

भागवत की टिप्पणी को लेकर पप्पू यादव बोले- जाके पांव न फटी बिवाई वो क्या जाने पीर पराई!


आप सांसद ने एक और तंज भरा ट्वीट किया है। वह लिखते हैं, 'कपड़े से ज्यादा बिक गया बाजार में कफ़न, और हाक़िम कह रहा कि सब ठीक ठाक है। PM मोदी, अगर अपनी जिंदगी के लिए जरूरी Vaccine मांगना देशवासियों का गुनाह है, तो ये गुनाह हम 1000 बार करेंगे, डालिए कौन सी जेल में डालेंगे?' बता दें कि पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर चिपकाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 25 लोगों को  गिरफ्तार किया है। इनमें ऑटो ड्राइवर और दिहाड़ी मजदूर शामिल हैं। 

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का कार्य तेज गति से जारी है : सीएम योगी

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'विदेशों में लगे पोस्टर पर इतराती सरकार अपनी ज़मीन पर लगे एक पोस्टर से घबरा गई..' वह आगे लिखते हैं, 'हमारे बच्चों की वैक्सीन इमेज मैनेजमेंट के लिए विदेशों में किसने बेच दी ?'

पीएम मोदी नहीं निभा रहे हैं राजधर्म : कांग्रेस

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर मोदी जी, हमारे बच्चों की Vaccine विदेश क्यों भेज दिया? का सवाल दागा है। इसके साथ ही पार्टी ने संयुक्त राष्ट्र में बड़े अधिकारी के ताजा बयान को लेकर भी तंज कसा है। पार्टी लिखती हैं, ' शायद ये बड़े अधिकारी UN में कहना चाह रहे हैं कि - "हमने अपने देश के लोगों को मरने को छोड़ दिया, लेकिन विश्व में मोदी जी की IMAGE चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।"

पोस्टरों को लेकर दिल्ली पुलिस का बड़ा दावा
दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टरों को लेकर दिल्ली पुलिस का बड़ा दावा किया है। पुलिस ने कहा कि कोविड संकट से निपटने की आलोचना करने वाले पोस्टरों के पीछे मास्टरमाइंड का संबंध दिल्ली की सत्ताधारी दल 'आप' से है। आरोपी की पहचान अरविंद गौतम के रूप में हुई है, जो फरार है। बता है कि अब पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर मामला तूल पकड़ गया है। इस मामले में 16 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पोस्टर लगाने वालों की गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने वही काले रंग का पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?' ट्वीट के कैप्शन में राहुल ने लिखा, 'मुझे भी गिरफ्तार करो।'


 

comments

.
.
.
.
.