Thursday, Dec 01, 2022
-->
aap appoints amit palekar as goa committee chief rkdsnt

AAP ने अमित पालेकर को गोवा समिति का प्रमुख नियुक्त किया

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को गोवा के लिए नई समिति का ऐलान किया, जिसकी अध्यक्षता वकील से राजनेता बने अमित पालेकर करेंगे। हाल ही में संपन्न गोवा विधानसभा के चुनाव में आप की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा पालेकर ही थे। यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान ‘आप’ नेता और पार्टी की गोवा डेस्क की प्रभारी आतिशी ने कहा कि नयी कार्यकारी समिति की अध्यक्षता पालेकर करेंगे। 

संघीय ढांचे को ध्वस्त कर रहा है केंद्र, BJP शासन हिटलर, स्टालिन से भी बद्तर : ममता

उन्होंने कहा कि आप विधायक वेंजी वीगास और क्रूज डी सिल्वा इसके कार्यकारी अध्यक्ष होंगे। विधानसभा चुनाव से पहले हाल ही में आप में शामिल हुईं गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष प्रतिमा कौटिन्हो को गोवा में पार्टी की महिला शाखा का अध्यक्ष बनाया गया है।  

मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने आयकर में छूट और दो LTC नहीं लेने का फैसला लिया

वकील से नेता बने अनूप कुदतरकर को गोवा में पार्टी की युवा शाखा का अध्यक्ष नामित किया गया है। वरिष्ठ नेताओं वाल्मीकि नाइक, सुरेल तिल्वे, रामाराव वाघ, सेसिल रोड्रिग्स, संदेश तेलेकर और पेट्रीशिया फर्नांडीस को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। राजेश कलंगुटकर, रितेश चोडनकर, गर्सन गोम्स और प्रेमानंद नानुस्कर को संगठन सचिव नियुक्त किया गया है। आप में शामिल हुए गोवा शिवसेना के पूर्व प्रमुख उपेंद्र गांवकर, महासचिव (मोर्चा संगठन) और फ्रांसिस कोएल्हो, महासचिव (अभियान और संचार) होंगे। 

अनिल बैजल की जगह विनय कुमार सक्सेना दिल्ली के नए उपराज्यपाल बने

अनिल गांवकर को अनुसूचित जनजाति शाखा का अध्यक्ष बनाया गया है। जेमेश फर्नांडीस पार्टी की अल्पसंख्यक शाखा के प्रमुख होंगे। पार्टी के नेता प्रशांत नाइक, लिंलकन वाज, रोके मस्कारेनहास, रोशनी गावास, महेश सातालकर, उदय सालकर, अभिजीत देसाई और मारियो कॉर्डेइरो संयुक्त सचिव (संगठन निर्माण) हैं, जबकि डॉ. विभास प्रभुदेसाई और नेरी फर्नांडीस संयुक्त सचिव (समन्वय) हैं।

दिल्ली की एकीकृत MCD में विभागाध्यक्षों, उपायुक्तों की नियुक्ति

 

comments

.
.
.
.
.