पंजाब विधानसभा के बजट सत्र का हो सीधा प्रसारण: AAP

  • Updated on 2/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष से मुलाकात की और उनसे आगामी बजट सत्र की कार्यवाही का सीधा प्रसारण किये जाने की अनुमति देने का अनुरोध किया। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा और विधायक अमन अरोड़ा ने किया।

दिल्ली के नरेला में केजरीवाल की कार पर हमला, AAP ने लगाया भाजपा पर आरोप

पंजाब विधानसभा का बजट सत्र यहां 12 फरवरी से शुरू हो रहा है। आप नेताओं ने कहा कि संसद के दोनों सदनों और कई अन्य राज्यों की विधानसभा की तरह ही राज्य विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण किये जाने की अनुमति दी जाए। पंजाब विधानसभा का बजट सत्र 12 फरवरी से शुरू हो रहा है।

राफेल के रण में कूदे केजरीवाल, बोले- खुलासे के बाद PMO पर छापा मारे CBI

उन्होंने कहा कि इससे सदन में निर्वाचित प्रतिनिधियों के काम-काज में सुधार होगा। अरोड़ा से जब बजट सत्र के दौरान आम आदमी पार्टी की ओर से उठाए जाने वाले मुद्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसानों, उद्योग सहित बेरोजगारी से जुड़े मुद्दे उठाए जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार पिछले दो वर्षों से सत्ता में है लेकिन सभी मोर्चों पर विफल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.