Wednesday, Jun 19, 2019

इमरान खान के बयान पर मचा बवाल, विपक्ष बोला- पाकिस्तान परस्त हैं PM और BJP

  • Updated on 4/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में होने वाले लोकसभा चुनाव (Election 2019) का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। इसका अंदाजा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistan's Prime Minister) इमरान खान (Imran Khan) द्वारा दिए हालिया इंटरव्यू को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लोकसभा चुनावों में जीतकर फिर से भारत के पीएम बनते हैं तो फिर शांति वार्ता के बेहतर मौके होंगे। इमरान खान के इसी बयान पर विपक्ष एक बार फिर पीएम मोदी पर हमलावर हो गया है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस बयान पर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

 मोदी सरकार पर हमलावर हुई AAP, कहा- PM ने राफेल में चोरी की है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

सिर्फ केजरीवाल नहीं बल्कि पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ट्वीट कर पीएम पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तान अपने भाई मोदी को क्यों जिताना चाहता है? अगर इमरान खान मोदी के जितने को अच्छा मान रहा है तो इससे साफ है की मोदी और भाजपा पाकिस्तान परस्त हैं।  

आने वाले दिनों में गहरा सकता है पेयजल संकट, इन क्षेत्रों में होगी ज्यादा किल्लत

संजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि "पाकिस्तान में मचा शोर नरेंद्र मोदी Once  More" पाकिस्तान डे पर इमरान खान को बधाई देने वाले मोदी जी देश को बताओ पाकिस्तान से आपका क्या गोपनीय समझौता हुआ? इमरान क्यों चाहता है मोदी प्रधानमंत्री बने?

राफेल मामले पर SC से सरकार को बड़ा झटका, पुनर्विचार याचिका पर होगी सुनवाई

 

अब्दुल्ला ने मोदी से मांगा जवाब

नेशनल कान्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि दूसरी बार सरकार बनाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थन पर नरेंद्र मोदी को जवाब देना होगा। खान ने कुछ विदेशी पत्रकारों को साक्षात्कार में कहा कि उन्हें लगता है कि अगर भाजपा आम चुनावों में जीत जाती है तो भारत के साथ शांति वार्ता का तथा कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर मिल सकता है। विपक्षी दलों ने इस बयान पर मोदी पर ही निशाना साध दिया।

अब्दुल्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मोदी को ही इस बात का जवाब देना होगा क्योंकि केवल मोदी ही अब तक कह रहे थे कि पाकिस्तान और आतंकवादी चाहते हैं कि भाजपा हार जाए, लेकिन आज साफ हो गया है कि पाकिस्तान चाहता है कि मोदी एक बार फिर जीतें।’ खान ने साक्षात्कार में कहा, ‘‘अगर भाजपा जीतती है तो कश्मीर में किसी तरह का समाधान निकल सकता है।’

बता दें कि अभी तक अपने चुनाव प्रचार में पीएम मोदी विपक्ष पर पाकिस्तान परस्त होने का आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के पीएम की तरफ से आए इस बयान के बाद खुद वह सवालों के घेरे में घिर गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.