Monday, Oct 25, 2021
-->
aap beat bjp by historic majority in delhi mcd byelections says gopal rai rkdsnt

एमसीडी उपचुनावों में भाजपा को ‘‘ऐतिहासिक बहुमत’ से हराएंगे : आप नेता गोपाल राय

  • Updated on 2/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता गोपाल राय ने रविवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों की तरह ही पार्टी नगर निगमों के आगामी उपचुनावों में भाजपा को ‘‘ऐतिहासिक बहुमत’’ से हराएगी। नगर निगमों के पांच वार्डों के लिए उपचुनाव 28 फरवरी को होंगे और परिणाम तीन मार्च को घोषित किए जाएंगे। 

अखिलेश का योगी सरकार पर कटाक्ष- बोले- जहां बेटियां सुरक्षित नहीं, वहां निवेश कैसे होगा

आप नेता एवं पार्टी के दिल्ली संयोजक राय ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के चौहान बांगर वार्ड में बूथ कर्यकर्ता सम्मेलन के दौरान दावा किया कि ये उपचुनाव अगले पांच वर्षों के लिए दिल्ली का भविष्य लिखने जा रहे हैं। राय ने कहा कि यह सिर्फ पांच वार्डों के उपचुनाव नहीं है, ‘‘बल्कि एमसीडी (दिल्ली नगर निगमों) में भाजपा के15 साल के भ्रष्ट शासन को उखाड़ फेंकने का सेमीफाइनल भी है।’’ 

प्रियंका गांधी बोलीं- खनन माफिया के लिए चलाई जा रही है यूपी की योगी सरकार

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के चौहान बांगर वार्ड, रोहिणी सी और शालीमार बाग वार्ड तथा पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) के कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी वार्ड में 28 फरवरी को मतदान होगा। मोहम्मद इशराक खान सीलमपुर विधानसभा क्षेत्र में चौहान बांगर- 41ई से आप के उम्मीदवार हैं। 

पामेला गोस्वामी प्रकरण के बाद CBI सक्रिय, अभिषेक बनर्जी की पत्नी को थमाया नोटिस

केजरीवाल ने भी माना - किसानों के लिए मौत का वारंट हैं कृषि कानून 

राय ने कहा, ‘‘आप भाजपा को एमसीडी उपचुनावों में ऐतिहासिक बहुमत से हराएगी, जैसा कि हमने दिल्ली विधानसभा चुनावों में किया था।’’ आप नेता ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस के बारे में नहीं है, बल्कि भाजपा को हराने के बारे में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिल्ली के नागरिकों का कोई भला नहीं करेगी, बल्कि केवल वोट काटेगी। 

आईटी इंडस्ट्री में 90 फीसदी से ज्यादा लोग घर से कर रहे हैं काम : अजीम प्रेमजी

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.