Wednesday, Apr 14, 2021
-->
aap-candidate-bhagwant-mann-filed-nomination-from-sangrur-punjab-declared-assets

AAP नेता भगवंत मान ने दाखिल किया नामांकन, घोषित की संपत्ति

  • Updated on 4/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता भगवंत मान ने शुक्रवार को पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। आप ने मान को कांग्रेस के केवल ढिल्लों और अकाली दल के परमिंदर ढींडसा के खिलाफ उतारा है। मोहाली निवासी मान ने अपने हलफनामे में कुल 1.64 करोड़ रुपये की संपत्ति की घोषणा की है।

बीरेंद्र सिंह ने किया चुनावी राजनीति से संन्यास लेने का फैसला

उन्होंने 38.27 लाख रुपये की चल और 1.26 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति की घोषणा की है। हलफनामे के मुताबिक उनके पास 25 हजार रुपये नकद हैं। मान के पास दो वाहन हैं, जिनकी कीमत 11.87 लाख रुपये और 8.50 लाख रुपये है।

अमरिंदर सिंह ने देश में मोदी लहर को नकारा, सनी देओल पर कसा तंज

आप नेता ने कुछ दिन पहले जनता से आर्थिक मदद की मांग करते हुए चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि चुनाव में धन की जरूरत होती है और मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि ‘दसवंध’ (आय का दसवां हिस्सा) दें ताकि हम साफ छवि वाले लोगों को प्रोत्साहित कर सकें। 

जानिए, अब पीएम मोदी के पास कितनी है संपत्ति, कहां से मिली है एमए की डिग्री?

हलफनामे के अनुसार 45 वर्षीय सांसद तलाकशुदा हैं। उनके पास 3 लाख रुपये मूल्य के 95 ग्राम सोने के जेवर हैं। उनके पास 20 हजार रुपये कीमत की एक बंदूक है। मान ने वित्त वर्ष 2017-18 के लिए अपनी आय 14.70 लाख रुपये बताई।

केजरीवाल ने की गंभीर को वोट ना देने की अपील, भड़क गए बागी कपिल मिश्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.