Thursday, Feb 27, 2020
aap candidates belonging to haryana also won the delhi assembly elections

हरियाणा से जुड़े AAP उम्मीदवारों ने भी फतह हासिल की

  • Updated on 2/14/2020


नई दिल्ली/महेश केजरीवाल। दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरियाणा से जुड़े कई आप उम्मीदवारों ने भी फतह हासिल की। पूर्ण बहुमत से दिल्ली की सत्ता जीतने के बाद एनसीआर और हरियाणा में पार्टी की धमक बढ़ेगी। 

शाहीनबाग की प्रदर्शनकारी महिलाओं ने PM मोदी को भेजा मोहब्बत का पैगाम

आम आदमी पार्टी के प्रचंड जीत में हरियाणा से जुड़े पार्टी के सभी उम्मीदवारों ने प्रमुख भूमिका निभाई। आप पार्टी ने रणनीति के तहत दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर उसका प्रचार प्रसार हरियाणा में भी किया। हरियाणा निवासी मुख्यमंत्री अरविंद केेजरीवाल के अलावा चुनाव में किस्मत आज जा रहे कई उम्मीदवारों का संबंध भी हरियाणा से जुड़ा है।

रसोई गैस LPG की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर कांग्रेस

जीत के बाद एनसीआर और हरियाणा में पार्टी की धमक बढ़ेगी
जीत से हरियाणा में भी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं में उत्साह है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में सहानुभूति को लेकर आप पार्टी हरियाणा में भी केजरीवाल कॉल कैंपेन चलाया। इसका मकसद पार्टी के कामों के बारे में वैसे वोटरों को भी जानकारी देना था, जो रहते तो हैं दिल्ली में लेकिन काम गुडग़ांव, फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा व हरियााणा के अन्य जिलों में करते हैं।

पंजाब में नहीं चढ़ेगी AAP की काठ की हांडी : अश्विनी शर्मा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.