Tuesday, Mar 02, 2021
-->
aap councilor 1 crore defamation case against bjp councilor sdmc

AAP पार्षद ने इस BJP नेता के खिलाफ दायर किया 1 करोड़ का मानहानि मुकदमा

  • Updated on 9/4/2019

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद किशनवती (Kishanwati) ने बीजेपी (BJP) पार्षद अनीता तंवर (Anita tanwar) को एक करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है। दिल्ली साउथ एमसीडी में पार्षद किशनवती का कहना है कि बीजेपी नेता अनीता तंवर ने उन पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है, जिसके बाद किशनवती ने नोटिस जारी कर कहा कि अनीता तंवर उनसे लिखित में माफी मांगे या फिर कोर्ट जाने के लिए तैयार रहें।

SDMC की स्थायी समिति ने बढ़ाई स्पेशल एक्ट की मियाद, होटल और गेस्ट हाउस नहीं होंगे सील !

पिछले महिने का है मामला
दरअसल एक प्रइमरी स्कूल में दोनो पार्षद पिछले महीने मिड-डे मील का निरीक्षण करने गए थे। वहां दोनों के बीच जमकर बहस हुई और इन्होंने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पार्षद किशनवती ने आरोप लगाया है कि उस समय अनीता तंवर ने मिडिया के सामने उन पर रिश्वत लेने का झूठा आरोप लगाया था।

उनके आरोप से किशनवती की छवी खराब हुई है। जिसके कारण उन्हें बीजेपी पार्षद को एक करोड़ का मानहानी नोटिस भेजना पड़ा। इस बारे में अनीता तंवर ने कहा उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है।

SDMC के सदन में मचा हंगामा, सफाई कर्मचारियों पर गिरेगी गाज !

इससे पहले भी ऐसे नोटिस भेजे जा चुके हैं
बता दें कि इससे पहले भी पिछले महीने संगम विहार से आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया ने मानहानी का नोटीस एक शिकायतकर्ता को भेजा था वह भी एक करोड़ का ही नोटीस था जिस पर मोहनिया ने कहा था कि उनपर शिकायतकर्ता ने झूठे गंभीर आरोप लगाए थे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.