Wednesday, Jun 16, 2021
-->
aap delhi candidates filed nomination for mcd by election rkdsnt

दिल्ली एमसीडी उपचुनाव के लिए AAP प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों ने आज नामांकन दाखिल किया। वार्ड कल्याणपुरी 8ई से प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार और वार्ड त्रिलोकपुरी ईस्ट 2ई से प्रत्याशी विजय कुमार ने नामांकन दाखिल किया। वार्ड चौहान बांगर 41ई से प्रत्याशी मोहम्मद इशराक खान ने सीलमपुर के एसडीएम ऑफिस में नामांकन दाखिल किया। वार्ड रोहिणी सी 32एन से प्रत्याशी राम चंद्र ने अलीपुर एसडीएम ऑफिस में नामांकन दाखिल किया। और वार्ड शालीमार बाग- नॉर्थ 62एन से प्रत्याशी सुनीता मिश्रा ने कंझावला एसडीएम ऑफिस में नामांकन दाखिल किया।

उत्तराखंड आपदा : लखिमपुर खीरी के बाद सहारनपुर के लोगों से संपर्क टूटा, परिजन परेशान

नामांकन पूरा होने के बाद आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि "आप" के पांचों प्रत्याशी दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में भारी बहुमत के साथ जीतेंगे। दिल्ली कि जनता भ्रष्टाचार का व्यापार करने वाली भाजपा को एमसीडी से उखाड़ फेंकेगी।

सरकारी बैंकों के निजीकरण के खिलाफ श्रमिक संगठनों ने किया हड़ताल का ऐलान

वार्ड त्रिलोकपुरी ईस्ट 2ई से प्रत्याशी विजय कुमार जी अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के और डॉक्टर बीआर अम्बेडकर जनमहोत्सव समिति के सचिव रह चुके हैं। विजय जी एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वे त्रिलोकपुरी में जानवरों की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए पशु आश्रय चलाते हैं। इसके अलावा उन्होंने त्रिलोकपुरी क्षेत्र के कई बच्चों को शिक्षा भी प्रदान की है।

ED ने की न्यूज पोर्टल ‘न्यूजक्लिक’ के परिसरों पर छापेमारी, प्रशांत भूषण ने उठाए सवाल

वार्ड शालीमार बाग- नॉर्थ 62एन से प्रत्याशी सुनीता मिश्रा जी शालीमार वार्ड की मोहल्ला समन्वयक होने के साथ शालीमार विधान सभा की महिला विंग की सचिव हैं।वार्ड कल्याणपुरी 8ई से प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार उर्फ बंटी गौतम आम आदमी पार्टी के अंदर कोंडली क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं।

UPSC सिविल सेवा में उम्र सीमा में छूट : मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताई अपनी राय

उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान आम आदमी पार्टी द्वारा गरीबों, मजदूरों और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों को राशन बांटने और पका हुआ खाना बांटने के कार्य में वॉलंटरी काम किया, जो बेहद सराहनीय है। बंटी गौतम आम आदमी पार्टी के अंतर्गत शुरुआत से ही सक्रिय रहे हैं।

किसान आंदोलन के बीच प्रियंका गांधी सहारनपुर से करेंगी कांग्रेस के अभियान की शुरुआत 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.