Wednesday, Aug 10, 2022
-->
aap formed new organization in himachal surjit thakur as president before assembly elections

हिमाचल चुनाव से पहले AAP ने गठित किया नया संगठन, सुरजीत ठाकुर को बनाया अध्यक्ष

  • Updated on 6/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में अपनी जड़े मजबूत करने शुरु कर दी है। आम आदमी पार्टी ने अपने संगठन को मजबूत करते हुए नई टीम व संगठन को गठित किया है और सुरजीत सिंह ठाकुर को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को शिमला में एक प्रेस-कांफ्रेंस के दौरान इस बात का ऐलान किया। 

पीएम मोदी पर शिवसेना का तंज  - कश्मीर में लोग परेशान हैं लेकिन ‘राजा’ जश्न में व्यस्त हैं

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल को भाजपा सरकार से मुक्त करेगी और यहां शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार, पर्यटन के क्षेत्र में शानदार काम कर हिमाचल की तरक्की का एक नया अध्याय शुरू करेगी। सिसोदिया ने बताया कि पिछले कुछ महीनों में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने गाँव-गाँव जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया और अपने इस ग्राम संपर्क अभियान में हिमाचल के सभी 3615 ग्राम पंचायतों में जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया है। इन जनसंपर्क अभियान के माध्यम से हिमाचल की जनता के मन में भाजपा के प्रति आक्रोश का पता लगता है। आज हिमाचल की जनता भाजपा से दुखी हो चुकी है। पिछले 5 सालों में भाजपा की पहचान हिमाचल में काम न करने वाली निक्कमी सरकार के रूप में हो चुकी है। जिसने न तो शिक्षा-स्वास्थ्य पर पर काम किया है, न ही युवाओं को रोजगार देने पर।

गुजरात में केजरीवाल बोले, BJP को ठीक करने की एक ही दवाई है - AAP

  •  

सिसोदिया ने कहा कि जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता बदलाव का संदेश लेकर हिमाचल को बदलने के संकल्प के साथ गाँव में जा रहे है तो लोग उनका स्वागत कर रहे है और उम्मीद के रूप में देख रहे है। हिमाचल के लोग दिल्ली में हुए कामों से वाकिफ है वो जानते है कि किस तरह दिल्ली में कट्टर ईमानदारी के साथ शिक्षा-स्वास्थ्य पर काम हुआ है। यहां की जनता पंजाब में भी ‘आप सरकार’ द्वारा सत्ता में आते ही जनहित के लिए किए गए कामों से वाकिफ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोग अब यहां से भाजपा को उखाड़ फेंकना चाहते है और उन्हें कांग्रेस से भी कोई उम्मीद नहीं है।

पैगंबर मोहम्मद टिप्पणी मामले को लेकर छोटे देश भी भारत को दे रहे हैं चुनौती: AAP

  •  

अडानी ग्रुप और जीएमआर ने अल्टीमेट खो-खो लीग में खरीदी टीम

सिसोदिया ने साझा किया कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी को मजबूत बनाते हुए यहां एक नई टीम व संगठन को गठित किया गया है और किसान परिवार से आने वाले सुरजीत सिंह ठाकुर जी को आम आदमी पार्टी हिमाचल के मुखिया के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि ये नई टीम अरविंद केजरीवाल जी के कट्टर ईमानदारी व देशभक्ति की राजनीति को समर्पित होगी जो हिमाचल के 1-1 बच्चे को शानदार शिक्षा दिलवाने, लोगों को शानदार स्वास्थ्य सुविधाएं दिलवाने, नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर तैयार करने, पर्यटन को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ काम करेगी। ये टीम हिमाचल की बेहतरी के लिए दिन-रात मेहनत करेगी।

पैगम्बर टिप्पणी विवाद : भारत ने इस्लामिक देशों के संगठन के बयान को संकीर्ण सोच वाला बताया

इस मौके पर हिमाचल में आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल के सभी 20,000 गांवों में अपना संगठन तैयार कर चुकी है। लोगों का पार्टी की ओर झुकाव बढ़ता जा रहा रहा है और हर दिन हमारे सदस्यों की संख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता का आम आदमी पार्टी के लिए भरोसा बढ़ता जा रहा है और इस बार जनता आम आदमी पार्टी को मौका देगी क्योंकि भाजपा-कांग्रेस ने हर मौके पर हिमाचल के लोगों को धोखा दिया है। हिमाचल आम आदमी पार्टी के नव-नियुक्त अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि हम नई टीम के साथ हिमाचल की बेहतरी के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता तो हर 5 सालों में बदलती है लेकिन इस बार हिमाचल की जनता के साथ मिलकर हम हिमाचल की व्यवस्था को बदलने का काम करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.