Wednesday, Jun 26, 2019

अंकित सक्सेना के परिवार को मदद न मिलने पर AAP ने जताया खेद, कहा होगी कार्रवाई

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party)  के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि मीडिया से हमें पता चला है कि स्वर्गीय अंकित सक्सेना (Ankit Saxena) के परिवार को दिल्ली सरकार द्वारा जो आश्वासन दिए गए थे, वो अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। इसके लिए दिल्ली सरकार खेद प्रकट करती है।

सरकार की तरफ से सारे आदेश दे दिए गए थे। बावजूद उसके अंकित के परिवार को किन कारणों से सहायता नहीं मिल पाई, हम उसका पता लगाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन भी अधिकारियों की लापरवाही के कारण अंकित के परिवार को सुविधाएं नहीं दी जा सकी, उन अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कपिल मिश्रा का आरोप- केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार को दिया धोखा

कपिल मिश्रा ने लगाया था धोखा देने का आरोप

बता दें कि आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने आरोप लगायाथा कि अंकित सक्सेना के परिवार को सीएम केजरीवाल ने 5 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल उस परिवार को धोखा दिया है।

केजरीवाल खुश हैं महिलाओं के लिए फ्री ट्रेवल पर DMRC के प्रपोजल से

प्रेम विवाह के विवाद के चलते हुई थी हत्या

जानकारी के लिए आपकों बता दें कि फरवरी माह में हुए अंकित सक्सेना मर्डर केस में दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का एलान किया था। दिल्ली के ख्याला इलाके में प्रेम विवाह के विवाद के चलते अंकित सक्सेना की हत्या की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.