AAP बोली- कांग्रेस का सिख विरोधी चेहरा फिर बेनकाब, निशाने पर कैप्टन भी

  • Updated on 1/16/2019

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि शीला दीक्षित के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर आयोजित सम्मान समारोह में जिस तरह से सिख दंगो के आरोपी जगदीश टाइटलर पहली पंक्ति में खड़े नज़र आए, इससे फिर से कांग्रेस का सिख विरोधी चेहरा देश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है। 

रथ यात्रा रुकने के बाद ममता के गढ़ में ताबड़तोड़ रैलियां करेगी BJP

पंजाब में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि सिर्फ दिल्ली में ही नहीं बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री जो की खुद भी सिख समुदाय से सम्बन्ध रखते हैं, अपनी पुरानी दोस्ती के चलते जगदीश टाइटलर को क्लीन चिट देते हैं। जहां एक तरफ सिख समुदाय के सैकड़ों लोग इस बात के गवाह हैं, वहीं, दूसरी और कैप्टन अमरिंदर सिंह कहते हैं की सिख दंगो में उनकी कोई भूमिका नहीं रही। 

शिवसेना ने कन्हैया मामले को लेकर BJP पर किया सियासी वार

सिख दंगो में सैकड़ों सिखों के क़त्ल के जिम्मेदार लोगो को आज भी कांग्रेस जिम्मेदार नहीं मानती।  कमलनाथ को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी से नवाज़ा, और जगदीश टाइटलर प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में पहली पंक्ति में खड़े नज़र आते हैं, यह खुले तौर पर सिखों के प्रति विरोध नहीं तो और क्या है।  कांग्रेस को ये साफ़ करना होगा की कांग्रेस सिख दंगो में सैकड़ों निर्दोष सिखों के कातिलों के साथ है या फिर पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी होगी।  

सपा-बसपा गठजोड़ के बाद BJP के लिए यूपी में सक्रिय हुए केंद्रीय मंत्री नड्डा

शीला दीक्षित के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद का भर संभालने पर संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस चाहे किसी को भी दिल्ली प्रदेश में खड़ा कर ले। दिल्ली में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा है। देश की जनता कांग्रेस के सालों के भ्रष्टाचार से बुरी तरह परेशान हो चुकी थी। 

गणतंत्र दिवस समारोह: AAP का राष्ट्रपति पर सौतेला रवैया अपनाने का आरोप

उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जो परिवर्तन के कार्य किए हैं, वो एक एतिहासिक काम हैं। देश के किसी भी राज्य की सरकार ने अभी तक 4 सालों में इतने बदलाव के कार्य नहीं किए हैं, जितने आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में करके दिखाए हैं। कांग्रेस दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए कोई चुनौती नहीं हैं।

खड़गे ने CBI के अंतरिम निदेशक को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.