Saturday, May 26, 2018

कर्नाटक हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर AAP नेता अल्का लांबा का बड़ा ऐलान

  • Updated on 5/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक चुनाव में त्रिशंकु विधानसभा के जनादेश के बाद सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त का दौर शुरू हो गया है। जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन ने भाजपा पर विधायकों को खरीदने के लिए संपर्क करने का आरोप लगाया है। 

चेतन भगत ने कर्नाटक हॉर्स ट्रेडिंग को बताया आर्ट, लोगों ने की जमकर खिंचाई

इस बीच, आम आदमी पार्टी की विधायक अल्का लांबा ने बिकाऊ विधायकों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई विधायक बिकता है तो वह उसकी फोटो पर  पांच साल तक जूतों का हार डालकर उसकी फोटो वायरल करने की पहल करेंगी। 

नवजोत सिद्धू की खूबसूरत बेटी राबिया भी सियासत में आजमाएंगी अपनी किस्मत

 

ममता के साथ येचुरी बोले- गोवा, मणिपुर, मेघालय के नियम कर्नाटक में भी हों लागू

अपने ट्वीट में अल्का लिखती हैं, 'कर्नाटका में काँग्रेस, JDS, BJP का जो MLA बिका, उस पर पांच साल तक के लिए "बिकाऊ विधायक" का लेबल लगा कर उसकी फ़ोटो पर जूतों का हार डाल कर देश भर में उसकी फ़ोटो को वायरल करने का पहला काम मैं करुँगी, अगर आप यह करने...। 

गुलाम नबी बोले- भाजपा को न्योता देने से खरीद-फरोख्त को मिलेगा बढ़ावा

कर्नाटक चुनाव परिणाम : जानिए दिग्गजों में किसने मारी बाजी, कौन हुआ चित

इसके साथ ही आप विधायक ने अपने फेसबुक पोस्ट का लिंक भी शेयर किया है। इतना ही नहीं अपने दूसरे ट्वीट में अल्का ने भाजपा के अच्छे दिन के वादे का मजाक भी उड़ाया है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं, 'एक #मौत की कीमत 5 #लाख (वाराणसी), एक जिंदा #विधायक की कीमत 100 #करोड़ (कर्नाटका) #अच्छे__दिन?'

सुरजेवाला बोले- कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को न्योता देने के सिवा कोई विकल्प नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.