Wednesday, Jun 29, 2022
-->
aap-leader-kumar-vishwas-fully-support-triple-talaq-law

तीन तलाक कानून पर कुमार विश्वास बोले- मांओं-बहनों-भाभियों-बेटियों के हक में बने कानून का स्वागत

  • Updated on 12/28/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तीन तलाक को लेकर तैयार किया गया विधेयक विपक्ष के हंगामे के बीच संसद में पेश हो गया है। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए इस विधेयक पर अब संसद के अंदर और बाहर भी बहत तेज हो गई है।

 ट्रिपल तलाक पर संसद में बहस तेज, मीनाक्षी लेखी बोलीं- महिलाएं बन गई हैं अल्पसंख्यक

कांग्रेस ने जहां इस बिल के कुछ प्रावधानों का विरोध किया है, वहीं आप नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने इस कानून का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी बात ट्विटर के जरिए सबके सामने रखी है। 

तीन तलाक पर प्रस्तावित बिल के ये हैं 6 अहम बिंदू, मुस्लिमों को है कुछ पर ऐतराज

कुमार ने इस कानून को जहां मांओं-बहनों-भाभियों-बेटियों के हित में बताया है, वहीं इस सार्थक क़ानून का सभी पक्ष-विपक्षी नेताओं से स्वागत करने की अपील की है। 

AAP नेता ने इस कानून को वोट बैंक की राजनीति से ऊपर उठकर खुली सोच से इसका सर्मथन करने की गुजारिश की है। उनका मानना है कि यह कानून आधी आबादी की बेहतरी के लिए कारगर साबित होगा।

UP BOARD EXAM: हाईस्कूल-इंटरमीड‍िएट परीक्षा की तारीखों का ऐलान, जानें पूरा टाइम टेबल

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'माँओं-बहनों-भाभियों-बेटियों के हक़ में बन रहे एक सार्थक क़ानून का स्वागत। आशा है पक्ष-विपक्ष इसे अपने-अपने वोट बैंक के तुष्टिकरण का हथियार बनाने की अपेक्षा आधी आबादी की बेहतरी की दृष्टि से समझेंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.