Sunday, Mar 24, 2019

AAP नेता संजय सिंह का आरोप- शाह का गुंडा बनी दिल्ली पुलिस, राष्ट्रपति से मांगा मिलने का समय

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भाजपा नेताओं के खिलाफ पत्र लिखकर शिकायत की है और साथ ही मिलने का समय भी मांगा है। 

संजय सिंह का आरोप है कि भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस द्वारा आप नेताओं,लोकसभा प्रत्याशियों और पार्टी के कॉलिंग कैम्पेन में शामिल वेंडरों का उत्पीड़न कर चुनाव को प्रभावित किया जा रहा है।

उन्होंने फैक्स व ईमेल के जरिए भरत के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को मामले को संज्ञान में लेने का अनुरोध किया है साथ ही व्यक्तिगत रूप से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय भी मांगा है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि दिल्ली पुलिस भाजपा नेताओं के इशारे पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को परेशान कर रही है और गिरफ्तार करने की तैयारी में है। उनके द्वारा मतदाता सूची में नाम बढ़ाये जाने के अभियान के बीच में दिल्ली पुलिस रोड़ा बन रही है।

उन्होंने लिखा कि आप के इस अभियान में दिल्ली पुलिस रोड़ा बन रही है, दिल्ली पुलिस अमित शाह के इशारे पर इस अभियान में समस्या पैदा कर रही है। जगह-जगह पर वह आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ केस दर्जकर रही है, दिल्ली पुलिस "आप" के प्रत्याशियों को गिरफ्तार करने की तैयारी में है,पुलिस कॉलिंग अभियान में शामिल वेंडरों को परेशान कर रही है।

बता दें कि, दिल्ली में मतदाताओं की संख्या को बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी कॉलिंग अभियान चला रही है। इस अभियान में फोन कॉल के माध्यम से जनता को मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। उनसे वोटर लिस्ट में अपना नाम चेक करने के लिए जानकारी दी जा रही है।

सिंह ने ने बीजेपी पर दिल्ली पुलिस से मिलकर 'आप' प्रत्याशियों के खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये पूरा षड्यंत्र अमित शाह के इशारे पर स्पेशल CP क्राइम सतीश गोलचा और ACP राजीव रंजन के नेतृत्व में चलाया जा रहा है।

सांसद संजय सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके बीजेपी पर तीखा हमला बोला है और गंभीर आरोप भी लगाए।उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'क्या चुनाव में वोट बनवाना अपराध है? हार से डरी भाजपा ने दिल्ली पुलिस को अपना चुनाव एजेंट बना लिया है। AAP नेताओं पर फर्जी मुकदमें लिखकर गिरफ्तारी की तैयारी हो रही है, चुनाव आयोग ऐसे पुलिस अधिकारियों को तुरंत निलंबित करे।'

उन्होंने लगातार कई ट्वीट करके केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला। आगे उन्होंने ट्वीट किया, 'देश की राजधानी दिल्ली में अपनी हार के डर से घबराये मोदी जी पुलिस के सहारे अपनी नैया पार करना चाहते हैं, मैंने दिल्ली पुलिस की हरकतों की शिकायत करने के लिये चुनाव आयोग से समय मैंने माँगा है।'

संजय सिंह ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'दिल्ली पुलिस के सहारे भाजपा चुनाव में गड़बड़ी करना चाहती है हमारे प्रत्याशियों को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है। चुनाव आयोग और महामहिम राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.