Saturday, Apr 20, 2019

AAP नेता संजय सिंह ने कहा, मोदी- शाह की जोड़ी देश के सामने गंभीर संकट

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में आप (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस (Congress) को गठबंधन पर घमासान जारी ही था कि एक ओर विवाद ने यहां जन्म ले लिया है। दरअसल, महाराष्ट्र की भाजपा (BJP) सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) का एक बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में वो कह रही हैं कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो संविधान बदल देंगे। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है। 

Twitter पर जारी गठबंधन का घमासान, गोपाल राय ने कांग्रेस से पूछा ये सवाल

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपाईयों को बाबा साहेब का संविधान हजम नही होता, मोदी- "ये अखिलेश माया का अंतिम चुनाव है" अमित शाह- "19 के बाद 2050 तक चुनाव नही होगा" । साक्षी महाराज- "2019 के बाद चुनाव होगा ही नही" पंकजा मुंडे -"2019 जीते तो संविधान बदल देंगे" भाजपा की मंशा पर अब भी कोई शक? 

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर हो रही बातचीत पर सफाई पेश की है। उन्होंने लिखा कि लोग मुझसे पूछते हैं आप लोग गठबंधन की राजनीति क्यों करना चाहते है? विपक्ष की एकजुटता क्यों चाहते हैं?

गठबंधन पर कांग्रेस ने रुख किया साफ, AAP के पाले में आई गेंद

उन्होने आगे लिखा कि सुनिए भाजपा की मंत्री को कह रहीं हैं "सत्ता में आए तो संविधान बदल देंगे" यही खतरा है जिसे हम समझ रहे हैं कांग्रेस नही देश के सामने मोदी- शाह की जोड़ी गम्भीर संकट है। 

बता दें कि आम आदमी पार्टी शुरुआत से ही कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात कहती आई है लेकिन पार्टी की मांग है कि  कि गठबंधन केवल दिल्ली में ही नहीं बल्कि पंजाब, हरियाण, चंडीगढ़ और गोवा में भी हो। पंजाब को लेकर कांग्रेस पहले ही अपना रुख साफ कर चुकी थी, लेकिन आप ने एक नए फॉर्मूले के साथ कांग्रेस के आगे प्रस्ताव रखा कि हरियाणा,चंडीगढ़ और दिल्ली की 18 सीटों पर पार्टी से गठबंधन करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.