aap-leader-vijendra-yadav-join-bjp

AAP को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका! ऐल्डरमैन विजेंद्र यादव को किया पार्टी में शामिल

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के नेता विजेंद्र यादव (Vijendra Yadav) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। विजेंद्र का कहाना है कि सालों की घुटन के बाद मैंने अंत में बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया।

विजेंद्र यादव आम आदमी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ में महासचिव रह चुके हैं। साथ ही एमसीडी में पार्टी की तरफ से मनोनीत ऐल्डरमैन भी रहे। विजेंद्र यादव ने बीजेपी में शामिल होते हुए कहा कि अर्से तक घुटन सहने के बाद अंतत: बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया है।

बिजली की समस्या को लेकर शीला दीक्षित ने की केजरीवाल से मुलाकात

कई समर्थकों ने भी थामा बीजेपी का दामन

उनके साथ नरेला जोन चेयरमैन पद के लिए नामांकित सुनीत चौहान सहित कई अन्य समर्थकों के बीजेपी ने बीजेपी का दामन थामा।  मनोज तिवारी और स्थानीय सांसद हंसराज हंस ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल किया।

मुफ्त योजनाओं को हथियार बना विधानसभा चुनाव जीतेगी AAP!

‘मजबूत होगी बीजेपी’

तिवारी ने कहा कि विजेंद्र यादव के शामिल होने से उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में बीजेपी विधानसभा चुनावों के लिए और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पार्टी और सरकार के लोगों के साथ बंधुआ मजदूर की तरह व्यवहार करते हैं।

कपिल मिश्रा का आरोप- केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार को दिया धोखा

‘पार्टी में हो रही थी घुटन’

AAP के पूर्व नेता विजेंद्र यादव ने कहा कि वो समाज में काम करने की नीयत से आम आदमी पार्टी से जुड़े थे। लंबे समय तक पार्टी में घुटन सहने के बाद पार्टी छोडऩी पड़ी। उन्होंने आरोप लगाया कि आप में प्रत्येक स्वाभिमानी व्यक्ति आप में घुटन महसूस कर रहा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.