Monday, Mar 01, 2021
-->
aap mla accepts bjp goa minister challenge over kejriwal power  rkdsnt

केजरीवाल के बिजली मॉडल को लेकर BJP मंत्री की चुनौती को AAP विधायक ने स्वीकारा

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केजरीवाल के बिजली मॉडल को लेकर गोवा के बिजली मंत्री की चुनौती को आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक राघव चड्ढा ने स्वीकार कर लिया है। लेकिन आप का आरोप है कि भाजपा नेतृत्व के दवाब में गोवा के ऊर्जा मंत्री बहस से भागते नजर आ रहे हैं।

RJD के बाद कांग्रेस ने नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार

केजरीवाल ने 11 विधायकों को जिला विकास समितियों के अध्यक्षों के रूप में नामित किया

विधायक राघव चड्ढा ने कहा है कि उन्होंने गोवा के ऊर्जा मंत्री को सूचित किया कि वह उनके साथ दिल्‍ली में केजरीवाल मॉडल बनाम भाजपा के गोवा ऊर्जा मॉडल पर बहस करने के लिए तैयार हैं। राघव ने कहा कि वह 17 नवंबर को दोपहर 2 बजे गोवा में उनसे बहस करने के लिए पहुंच रहे हैं। 

सुशील मोदी को भाजपा ने दिया बड़ा झटका, गिरिराज ने भी कसा तंज

कोरोना संकट में भी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद की बल्ले-बल्ले 

राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा शासित गोवा के ऊर्जा मंत्री ने गोवा बिजली मॉडल को दिल्ली के बिजली मॉडल से बेहतर बताते हुए बहस की चुनौती दी थी। जिसे हमने स्वीकार कर लिया है ताकि गोवा के लोगों को पता चल सके कि कौन सा बिजली मॉडल बेहतर है? लेकिन अब ऊर्जा मंत्री बहस से भागते नज़र आ रहे है।

मायावती ने यूपी इकाई में किया बड़ा बदलाव, भीम राजभर दी जिम्मेदारी

 
आप विधायक का कहना है कि गोवा के बिजली मंत्री निलेश सेबरल को बहस के लिए भाजपा हाई कमांड इजाजत नहीं दे रहा है। अब मैं भाजपा आलाकमान के साथ-साथ मिस्टर सेबरल से भी इस चुनौती को आसानी से स्वीकार करने का अनुरोध करता हूं और मुझे इस बहस का जगह और वक्त बताएं। बता दें कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार हाफ रेट पर लोगों को बिजली मुहैया करा रही है। इतना ही नहीं 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलती है। इतना ही नहीं पिछले छह साल में बिजली के दामों में भी कोई इजाफा नहीं किया गया है। 

BPCL निजीकरण: सोमवार को बंद होगी बोली, निगाहें रिलायंस पर

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.