Friday, Jul 01, 2022
-->
aap mla amanatullah khan at shaheen bagh mcd anti encroachment drive kmbsnt

MCD की कार्रवाई के बीच शाहीनबाग पहुंचे अमानतुल्लाह खान, कहा- ये सिर्फ राजनीति के लिए आए हैं?

  • Updated on 5/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहीनबाग में नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के चलते दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति गरमाती नजर आ रही है। शाहीन बाग में आज केंद्रीय पुलिस बल की मौजूदगी में नगर निगम का बुलडोजर चल रहा है। स्थानीय लोग इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। वहीं  अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी मौके पर पहुंच चुके हैं। 

ताजमहल के बंद 22 कमरों में है शिव मंदिर, हाई कोर्ट में टाचिका दायर

यहां क्यों आए हैं? सिर्फ राजनीति करने के लिए? - अमानतुल्लाह खान
शाहीन बाग पहुंचे आप विधायक अमानतुल्लाह खान का कहना है कि मेरे अनुरोध पर लोगों ने पहले ही अतिक्रमण हटा लिया है। यहां की एक मस्जिद के बाहर 'वजू खाना' और शौचालय को पहले पुलिस की मौजूदगी में हटाया गया था। जब अतिक्रमण ही नहीं है तो वे यहां क्यों आए हैं? सिर्फ राजनीति करने के लिए? 

स्थानीय नेता और लोग नगर निगम के बुलडोजर के आगे बैठ गए हैं और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। आज शाहीनबाग से अतिक्रमण हटाने का काम पुलिसबल की मौजूदगी में ही किया जाएगा। 

PM मोदी ने महाराणा प्रताप, टैगोर और गोखले की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

हमारी पूरी टीम तैयार है- राजपाल सिंह
SDMC सेंट्रल जोन स्थायी समिति अध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा है कि अगर हमें फोर्स मिलेगी तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। हमारी पूरी टीम तैयार है और अन्य सभी चीजों की भी व्यवस्था हो गई है। जहां पर अतिक्रमण होगा उसे हटाएंगे चाहे कोई भी इलाका हो। वहां के 50-60% लोगों ने खुद अतिक्रमण को हटा लिया है।

इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने पर्याप्त पुलिसबल न होने के कारण सिक्योरिटी देने से मना किया था। गुरुवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान पर एसडीएमसी केंद्रीय क्षेत्र स्थायी समिति के अध्यक्ष राजपाल ने बताया कि  हमने अपने कार्यक्रम और हमारे अधिकारियों के बारे में पुलिस को पहले ही सूचित कर दिया है, बुलडोजर भी वहां (शाहीन बाग क्षेत्र) पहुंच गया है, लेकिन पर्याप्त बल की अनुपलब्धता के कारण, हमने आज का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। 

comments

.
.
.
.
.