Thursday, Jun 17, 2021
-->
aap mla atishi says covaxin stock finished in delhi 125 vaccination centers to be closed rkdsnt

दिल्ली में कोवैक्सीन का भंडार खत्म, 125 टीकाकरण सेंटर करने पड़ेंगे बंद : AAP MLA आतिशी

  • Updated on 5/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना रोधी वैक्सीन को लेकर दिल्ली सरकार को काफी जद्दोजेहद करनी पड़ रही है। आप विधायक आतिशी ने वैक्सीन को लेकर आज जनता के बीच ताजा जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि दिल्ली में 18 से 44 वर्ष तक के लोगों के लिए कोवैक्सीन का भंडार खत्म हो गया है, मंगलवार शाम के बाद 125 टीकाकरण केंद्र बंद करने पड़ेंगे। 

वैक्सीन को लेकर केजरीवाल सरकार ने भाजपा पर लगाया राज्यों को आपस में लड़ाने का आरोप

यूपी में थाई गर्ल प्रकरण को लेकर कानूनी सलाह ले रहे हैं सपा नेता आईपी सिंह

आतिशी ने बताया कि दिल्ली में दस मई को 1.39 लाख से अधिक लोगों को टीका लगाया गया, टीकाकरण शुरू होने के बाद एक दिन में यह सर्वाधिक आंकड़ा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को मंगलवार शाम तक केंद्र से कोविशील्ड की 2.67 लाख और खुराक मिलेगी।

दिल्ली हाई कोर्ट में सेंट्रल विस्टा को लेकर मोदी सरकार ने रखा अपना पक्ष 

ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में आतिशी ने कहा कि दिल्ली को मंगलवार शाम तक केंद्र से कोविशील्ड की 2.67 लाख और खुराक मिलेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास 18 से 44 वर्ष तक के लोगों के लिए कोवैक्सीन का भंडार खत्म हो गया है और मंगलवार शाम के बाद 125 केंद्रों को बंद करना पड़ेगा जहां यह टीका लगाया जा रहा था।’’ 

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता ने केंद्र से आग्रह किया कि कोवैक्सीन और कोविशील्ड के भंडार को पूरा किया जाए, ‘‘अन्यथा हमारे पास टीकाकरण अभियान रोकने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।’’ उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में दस मई को 1.39 लाख से अधिक लोगों को टीका दिया गया जो टीकाकरण अभियान शुरू होने के बाद एक दिन में सर्वाधिक आंकड़ा है।
 

बायोकॉन की किरण मजूमदार ने कोरोना रोधी वैक्सीन की कमी पर उठाए सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.