Tuesday, Oct 19, 2021
-->
aap mla saurabh bhardwaj accuse bjp mcd councilor shikha rai of corruption rkdsnt

AAP MLA सौरभ भारद्वाज ने BJP पार्षद शिखा राय पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

  • Updated on 7/3/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में अतिक्रमण को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई है। AAP MLA सौरव भारद्वाज ने भाजपा पार्षद शिखा राय पर गैर कानूनी अतिक्रमण को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। इसको लेकर बाकायदा दोनों के बीच सरे बाजार बहस भी हुई है। 

मध्य प्रदेश : शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार, सिंधिया समर्थक 12 पूर्व विधायकों को मिला इनाम

प्रियंका गांधी के लखनऊ में बसने से योगी सरकार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

इसका वीडियो आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीट में शेयर भी किया है, जिसमें सौरभ भारद्वाज ON CAMERA भाजपा के भ्रष्टाचार को एक्सपोज करने का दावा कर रहे हैं। आप अपने ट्वीट में लिखती है, AAP के माननीय विधायक श्री @Saurabh_MLAgk जी ने ON CAMERA भाजपा के भ्रष्टाचार की सच्चाई जनता के सामने रखी। देखिए किस तरह से भाजपा कॉउंसलर दिल्ली में भ्रष्टाचार लिप्त है।'

बाबा रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर दिल्ली में याचिका दायर

कांग्रेस का आरोप- कोरोना संकट में रेलवे का निजीकरण कर रही है मोदी सरकार

बता दें कि सौरभ भारद्वाज भी अपने ट्विटर अकाउंट से ग्रेटर कैलाश में हो रहे अतिक्रमण को लेकर आवाज उठा रहे हैं। सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि भाजपा शासित एमसीडी जानबूझकर अतिक्ररण करा रही है और भ्रष्ट्राचार को बढ़ावा दे रही है। आप विधायक आरोप है कि शिखा राय अपने भाजपा कार्यकर्ता को अतिक्रमण करने की छूट दे रही हैं। 

सुशांत राजपूत सुसाइड मामले की जांच फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली तक पहुंची

बता दें कि अगले साल दिल्ली में नगर निगम चुनाव हो सकते हैं। इसको लेकर पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा को धूल चटाने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं। हाल ही में आप ने नगर निगम कमिशनर और अन्य पदों पर विजय हासिल की है। आप अब नगर निगम की खामियों को उजागर कर भाजपा को घेरने में जुट गई है। 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.