aap mla somdutt jailed for 6 months for alleged assault

AAP MLA सोमदत्त को कथित मारपीट के मामले में 6 महीने की जेल

  • Updated on 9/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आप पार्टी (Aap party) के लिये बुरी खबर आई है। आप पार्टी के विधायक सोमदत्त (somdutt) को कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया है। जिससे केजरीवाल (kejriwal) समेत सभी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता सकते में है। इसके साथ ही राजधानी में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। असल में सदर विधानसभा से आप विधायक सोमदत्त पर 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान ही एक व्यक्ति के साथ कथित मारपीट का आरोप लगा था। जिस पर सुनवाई करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपने फैसला में आप विधायक सोमदत्त को तिहाड़ जेल 6 महीने के लिये भेजने का आदेश दिया है।

#DUSU के चुनाव में #NSUI ने लगाए #EVM में गड़बड़ी के आरोप

स्पेशल कोर्ट से भी मिली थी सोमदत्त को सजा

हालांकि आप पार्टी के विधायक सोमदत्त को इसी साल 4 जुलाई को स्पेशल कोर्ट ने 6 महीने की सजा दी थी। जिसे उन्होंने सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। जिस पर सुनवाई करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमदत्त को तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है। यह आदेश न सिर्फ सोमदत्त के लिये झटका है बल्कि आप पार्टी के लिये भी अच्छी खबर नहीं है। जबकि कुछ ही दिनों के बाद राजधानी में विधानसभा चुनाव होने है।   

दिल्ली: नए मोटर व्हीकल एक्ट में कटा अब तक का सबसे बड़ा चालान

विधानसभा चुनाव 2015 का है मामला 
मालूम हो कि सोमदत्त पर संजीव राणा नाम का एक व्यक्ति ने विधानसभा चुनाव 2015 में बदतमीजी और मारपीट का आरोप लगाया था। राणा ने आरोप लगाया था कि सोमदत्त ने भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ मिलकर पिटाई और अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिस पर कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.