Friday, Feb 26, 2021
-->
aap mla somnath bharti gets bail in a case in up rkdsnt

यूपी में AAP विधायक सोमनाथ भारती को एक मामले में मिली जमानत

  • Updated on 1/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) के खिलाफ दर्ज दो मामलों में एक में उन्हें यहां की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को जमानत दे दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य के अस्पतालों के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर भारती के खिलाफ ये मामले दर्ज किये गये थे।

शरद पवार बोले- धनंजय मुंडे मामले में जांच के निष्कर्ष का इंतजार करेगी NCP

भारती ने बीते शनिवार को आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ रायबरेली और अमेठी में मामले दर्ज किये गये थे। फिलहाल, भारती को जेल में ही रहना पड़ेगा क्योंकि रायबरेली में उनके खिलाफ दर्ज शिकायत की सुनवाई शनिवार को होगी। 

उप्र विधान परिषद चुनाव: BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, अरविंद शर्मा को मिला मौका

भारती के वकील रुद्र प्रताप सिंह उर्फ मदन सिंह ने बताया कि आज एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश पीके जयंत ने 30-30 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें (भारती को) सशर्त जमानत दी है। शर्त के तहत उन्हें गवाहों को धमकाने की कोशिश नहीं करने और सुनवाई के दौरान उपस्थित रहने को कहा गया। 

राहुल गांधी बोले, मोदी-माया टूट गयी, मोदी सरकार का अहंकार भी टूटेगा लेकिन...

ग़ौरतलब है कि दिल्ली के कानून मंत्री रह चुके और इस वक्त राष्ट्रीय राजधानी के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को गत सोमवार को अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उप्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई कल होगी।

किसान संगठनों ने मान के फैसले का किया स्वागत, लेकिन कहा- कमेटी को नहीं करेंगे स्वीकार

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.