Thursday, Oct 28, 2021
-->
aap mp sanay singh taunts only amit shah wear shoes rest will taking off what insult rkdsnt

AAP सांसद का तंज- सिर्फ शाह जूते पहनेंगे बाकी बाहर उतार के आयेंगे, ये तो बड़ा अपमान है भाई

  • Updated on 8/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा में हलचल तेज हो गई है। भाजपा की अंदरूनी गुटबाजी को दूर करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मानने की कवायद तेज हो गई है। कल गृहमंत्री अमित शाह से सीएम योगी की मुलाकात हुई है। अब इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। 

राहुल गांधी का आरोप- गरीबी बढ़ा रही है मोदी सरकार, लागू हो न्याय योजना 

रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस की महिला नेताओं ने मोदी सरकार पर बोला हमला

खास बात यह है कि अमित शाह के घर पर हुई बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी में पार्टी प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे। इस बैठक में यूपी चुनावों की रणनीति को लेकर लंबा विचार-विमर्श किया गया। लेकिन बैठक की तस्वीरों को लेकर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं। इन तस्वीरों में शाह से मिलने आए नेताओं को नंगे पांव बैठक में बुलाया गया। जबकि खुद अमित शाह सैंडल पहने हुए हैं। 

कॉलेजियम ने की सुप्रीम कोर्ट में नियुक्ति के लिए 9 नामों की सिफारिश

इसी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा गर्म हो गई है। अपने ट्वीट में आप सांसद संजय ने लिखा है, 'सिर्फ़ शाह जूते पहनेग़ें बाक़ी बाहर उतार के आयेंगे। ये तो बड़ा अपमान है भाई।' सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर शाह के घर में भाजपा नेताओं के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया गया। आखिर अमित शाह ने खुद के सैंडल क्यों नहीं उतारे?

सोनिया गांधी विपक्षी नेताओं के साथ करेंगी बैठक, एकजुटता पर रहेगा जोर

comments

.
.
.
.
.