Sunday, Nov 28, 2021
-->
aap mp sanjay singh says bjp full power will be settled only in litigation rkdsnt

AAP सांसद बोले- BJP की पूरी ताकत मुकदमा-मुकदमा खेलने में ही निपट जाएगी

  • Updated on 6/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पत्रकार विनोद दुआ पर भाजपा नेता द्वारा केस दर्ज कराने पर आपत्ति जताते हुए भगवा दल पर कटाक्ष किया है। आप सांसद का कहना है कि भाजपा की पूरी शक्ति केस करने में ही निपट जाएगी। इसके साथ ही संजय सिंह ने भाजपा पर ही पूरे देश में झूठ और अफ़वाह फैलाने का आरोप लगा दिया है। 

सोनाली फोगाट मामले को लेकर कांग्रेस पूछा-  क्या हरियाणा के कर्मचारी BJP के नौकर हैं?

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर केजरीवाल ने प्राइवेट अस्पतालों को चेताया

अपने ट्वीट में संजय सिंह लिखते हैं, 'पूरे देश में झूठ और अफ़वाह फैलाने वाले भाजपाई @VinodDua7 जैसे वरिष्ठ पत्रकार पर Fake News का मुक़दमा लिखवा रहे हैं, भाजपा की पूरी ताक़त मुक़दमा-मुक़दमा खलने में ही निपट जायेगी।'

BJP नेत्री सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

उधर, पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता आकार पटेल के खिलाफ भी भाजपा शासित कर्नाटक में केस दर्ज कराया गया है। आकार पटेल ने अमेरिकी मीडिया के ट्वीट को शेयर करते हुए कहा था कि हमें दलित, मुस्लिम, आदिवासी, गरीब और महिलाओं के लिए भी इसी तरह के विरोध-प्रदर्शन करने चाहिए। दुनिया गौर करेगी। विरोध एक तरह की क्राफ्ट है। इसी ट्वीट को आधार बनाकर बंगलूरू में आकार पटेल के खालिफ मामला दर्ज किया गया है। 

 भाजपा सरकार और सतपाल महाराज को नैनीताल हाइकोर्ट ने जारी किया नोटिस

इसके खिलाफ वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भाजपा इमरजेंसी की ज़्यादतियों को याद करते नहीं थकती। जबकि आज हालात बिना इमरजेंसी के ही बदतर हैं। दुनिया में जो हो रहा है, क्या उससे सबक लेने की राय (आपका हक है कि सहमत हों न हों) व्यक्त करना भी गुनाह हो गया?'

UPSC ने किया सिविल्स परीक्षाओं की तारीख का ऐलान, जानिए कब होंगे प्री-मेन्स एग्जाम

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.