Sunday, Nov 28, 2021
-->
aap-mps-shouted-slogans-at-pm-modi-inside-parliament-against-farm-laws-prsgnt

संसद के सेंट्रल हॉल में PM मोदी के खिलाफ AAP सांसदों ने कृषि कानून को लेकर की नारेबाजी, देखें वीडियो

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की 96वीं जयंती के अवसर पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए संसद के सेंट्रल हॉल में थे उस वक़्त आम आदमी पार्टी (AAP) के दो सांसदों संजय सिंह और भगवंत मान ने कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ संसद के सेंट्रल हॉल में नारेबाजी की। 

कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार हमलावर है और इस बार भी आप पार्टी के नेताओं ने पीएम मोदी को संसद में घेर लिया। इस घटना का एक वीडियो आप नेता संजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

राजनाथ सिंह ने किसानों को दिया आश्वासन- बातचीत के लिए आगे आएं किसान, होगा हरसंभव संशोधन

वीडियो संजय सिंह ने ट्वीट पर शेयर किया है।  इस वीडियो में संजय सिंह के साथ भगवंत मान कृषि कानूनों के खिलाफ सेंट्रल हॉल के अंदर नारेबाजी कर रहे हैं और हाथ में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच, उनमें से एक ने कहा, "किसान विरोधी काला कानून वापस लो। "

उन्होंने लिखा कि बहरे कानो को सुनाने के लिये तानाशाह सरकार को जगाने के लिये संसद में प्रधानमंत्री के सामने किसानो के हक़ में हंगामा “किसान विरोधी काला क़ानून वापस लो” अन्नदाताओं को आतंकवादी कहना बंद करो।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के पुराने वीडियो को ट्वीट कर बोला जोरदार हमला

वहीँ, इस वीडियो में कुछ नेता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसके बाद, प्रधानमंत्री मोदी कुछ नेताओं से बातचीत करके सेंट्रल हॉल से बाहर निकल जाते हैं। लेकिन इस बीच आप सांसद लगातार नारेबाजी करते नजर आए। 

वहीँ, मीडिया को संजय सिंह ने बताया, "संसद का सत्र नहीं बुलाया जा रहा है। हमें प्रधानमंत्री से बात करने और और अपना पक्ष रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है। आज के कार्यक्रम के बीच सेंट्रल हॉल में आप सांसद भगवंत मान और मैंने काला कानून वापस लेने की अपील की है। लाखों की संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। हम किसान आंदोलन के समर्थन में हैं। "

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.