Friday, May 07, 2021
-->
aap protest against mcd governing bjp school plaster fell off

MCD स्कूल की छत गिरने पर AAP पार्षदों ने BJP के खिलाफ सदन में काटा हंगामा

  • Updated on 11/19/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर पूर्वी जिला के जाफराबाद (Jafrabad) स्थित पूर्वी दिल्ली (Delhi) नगर निगम प्राथमिक विद्यालय (Primary School) में छत का प्लास्टर गिरने की घटना पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने निगम प्रशासित बीजेपी को जमकर घेरा। AAP की ओर से सदन में बीजेपी (BJP) के खिलाफ जमकर नारे बाजी हुई। 

सदन में ही आम आदमी पार्टी के पार्षद जमीन पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। AAP के सभी पार्षद हाथ में स्कूल का फोटो लिए हुए थे। जहां कि छत का प्लास्टर गिरा है। मेयर अंजू कमलकांत के कई बार कहने के बाद और निर्देश देने के बाद भी AAP पार्षद प्रदर्शन और नारे बाजी करने में लगे रहे। 

MCD के स्कूल में छत से गिरा प्लास्टर का हिस्सा, दो छात्राएं घायल

AAP ने स्कूल की जर्जर हालत के बारे में किया था सचेत
जाफराबाद (Jafrabad) स्थित पूर्वी दिल्ली (Delhi) नगर निगम प्राथमिक विद्यालय जर्जर हालत को लेकर पहले ही आम आदमी पार्टी की पार्षद रेश्मा नदीम ने निगम की बैठकों में कई बार चर्चा की थी, इसके बावजू इस पर ध्यान नहीं दिया गया। आम आदमी पार्टी के नेता रोहित कुमार ने कहा कि इस घटना की जांच के लिए अक कमेटी गठित की जानी चाहिए और दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होनी चाहिेए। 

ऑटो से गिरी CA की परीक्षा देने जा रही छात्रा, AAP सांसद से काम छोड़ पहुंचाया अस्पताल

दो छात्राएं हुई हादसे में घायल
बता दें कि उत्तर पूर्वी जिला के जाफराबाद (Jafrabad) स्थित पूर्वी दिल्ली (Delhi) नगर निगम प्राथमिक विद्यालय (Primary School) में एक कक्षा की छत का प्लास्टर गिर गया। घटना में दो छात्राएं मामूली रूप से घायल हो गई। गनीमत यह थी कि प्लास्टर डेस्कों के बीच खाली जगह पर गिरा, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। छात्राओं को प्रथमिक उपचार के बाद उनके परिजनों को बुलवाकर घर भेज दिया गया। निगम अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश देने के साथ ही स्कूल प्राचार्या को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.