Tuesday, May 17, 2022
-->
aap raghav chadha say badal and channi agreement to create drama of majithia arrest rkdsnt

बादल और चन्नी में मजीठिया की गिरफ्तारी का नाटक रचने को हुआ गुप्त समझौता : AAP

  • Updated on 12/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने बुधवार को दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बीच एक समझौता हुआ है जिसके बाद शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को एक कमजोर मामले में गिरफ्तार किया जाएगा और इस तरह राज्य की जनता की आंखों में धूल झोकी जाएगी। 

सीडीएस रावत को ले जा रहे हेलीकॉप्टर हादसे की ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दिए

पिछले महीने बादल ने पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस पर शिअद नेता मजीठिया को मादक पदार्थ के ‘झूठे मामले’ में ‘फंसाने’ की साजिश रचने का आरोप लगाया था।     शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने भी हाल ही में कहा था कि पंजाब कांग्रेस मजीठिया को‘झूठे मामले’में फंसाने और उन्हें गिरफ्तार करने पर तुली हुई है। यहां मीडिया को संबोधित करते हुए चड्ढा ने दावा किया कि चन्नी और बादल ने एक‘गुप्त’बैठक की जिसमें मजीठिया के खिलाफ‘कमजोर मामला’दर्ज करने के लिए एक‘समझौता’ हुआ।  

गौतम गंभीर दवा जमाखेरी मामले में औषधि नियंत्रण विभाग ने हाई कोर्ट में रखा अपना पक्ष

आप के पंजाब मामलों के सह प्रभारी चड्ढा ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा मजीठिया को  'कमजोर मामले' में और 'कमजोर आधार' पर गिरफ्तार किया जाएगा और अकाली नेता को अगले दिन पहली सुनवाई में अदालत से जमानत मिल सकेगी। उन्होंने कहा, 'एक सहमति और समझौते पर पहुंचा गया है। बादल व मुख्यमंत्री चन्नी प्रदेश की जनता को धोखा देने के लिए कमजोर मामले में मजीठिया को गिरफ्तार करने का नाटक करेंगे ।’’ 

मानहानि मामले में हाई कोर्ट ने BJP नेताओं के खिलाफ कार्यवाही पर लगाई रोक

दिल्ली से आप के विधायक ने दावा किया कि पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आप को 'गुप्त बैठक' और 'कमजोर आधार' पर मामला बनाने के बारे में जानकारी दी है। एक सवाल के जवाब में चड्ढा ने उस पुलिस अधिकारी की पहचान जाहिर करने से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि वह पंजाब पुलिस में एक जिम्मेदार पुलिसकर्मी है। 

Army हेलीकॉप्टर हादसा: जनरल रावत समेत 11 लोगों की मौत पर नेताओं ने जाहिर की संवेदनाएं

 

 

comments

.
.
.
.
.