Monday, Nov 29, 2021
-->
AAP Raghav Chadha slams on BJP over ED Notice to AAP National Secretary KMBSNT

केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से डरी BJP, तभी भेजा ED का नोटिस- राघव चड्ढा

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को मिले ईडी के नोटिस को लेकर एक बार फिर AAP के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। राघव चड्ढा ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहता हूं कि अगर राजनीति करनी ही है तो केजरीवाल की तरह काम की राजनीति करो।

चड्ढा ने कहा कि ये नोटिस या समन भेज कर तुम्हें लगता है कि तुम हमें डरा सकते हो, खदेड़ सकते हो ऐसा नहीं होने वाला है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के सिपाही इस  मिट्टी से नहीं बने की इन नोटिसों से घबरा जाएं। 

दिल्ली: ऑक्सीजन की कमी से मौत पर मुआवजा समिति को HC की मंजूरी

केजरीवाल की लोकप्रियता से डरी बीजेपी- राघव चड्ढा
चड्ढा ने कहा कि उत्तराखंड से लेकर गुजरात और पंजाब से लेकर गोवा  तक आम आदमी पार्टी का बढ़ता ग्राफ और केजरीवाल की लोकप्रियता देखकर बीजेपी वाले इस प्रकार की राजनीति पर उतर आए हैं। चुनावी मैदान में ये हमें हरा नहीं सकते इसलिए अब इस तरह के ईडी के नोटिस भेज कर हमारा चरित्र हनन करना चहाते हैं। 

जांच एजेंसी के सामने जाने से कोई दिक्कत नहीं- चड्ढा
चड्ढा ने कहा कि हमें ईडी या किसी भी जांच एजेंसी के सामने जाने से कोई दिक्कत नहीं है। हमारे सारे बहिखाते और  अकाउंट्स आपकी सारी एजेंसियां कई बार देख चुकी हैं। अगर लोगों के दिलों में जगह बनानी है और आम आदमी पार्टी को चुनौती ही देनी है तो अच्छे काम करके दो। केजरीवाल  जी की तहर काम की राजनीति करो बदले की राजनीति से ये नहीं होगा। 

कंस्ट्रक्शन साइट पर उड़ी धूल, प्रदूषण कानून में रुक जाएगा काम

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को ईडी का नोटिस
बता दें कि पंजाब से कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ चल रहे धन शोधन मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता से पूछताछ की जानी है। सूत्रों ने कहा कि एजेंसी ने मार्च में एक मादक पदार्थ मामले में जांच के तहत खैरा के परिसरों पर छापे मारे थे और कुछ लेनदेन से संबंधित दस्तावेज बरामद किए थे जिसके तार गुप्ता सें जुड़े पाए गए थे। 

comments

.
.
.
.
.