Wednesday, Oct 05, 2022
-->
AAP releases first list of candidates for Goa elections, ticket to Elina Saldanha rkdsnt

AAP ने गोवा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, एलिना को भी टिकट

  • Updated on 1/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) ने गोवा के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये शुक्रवार को अपने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें भाजपा के पूर्व मंत्री महादेव नाइक तथा एलिना सल्दान्हा और वकील-राजनीतिक नेता अमित पालेकर का नाम शामिल है। पार्टी की गोवा प्रभारी आतिशी ने इन 10 उम्मीदवारों की सूची को मंजूरी दी, जो उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा जिलों की अलग-अलग सीटों से चुनाव लड़ेंगे। 

VHP, बजरंग दल ने गैर हिन्दुओं को काशी के घाटों से दूर रहने को लेकर चेताया

 

‘आप’गोवा चुनाव के लिये उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने वाली दूसरी पार्टी बन गई है। इससे पहले कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुकी है। कांग्रेस ने भी पहली सूची में 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। पालेकर सेंट क्रूज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। जबकि भाजपा छोड़ आम आदमी का दामन थामने वाले वी.के. राणे पोरियम से चुनाव मैदान में होंगे। 

CBI के धोखाधड़ी के आरोपों के बाद अशोका यूनिवर्सिटी के सह-संस्थापकों ने छोड़े पद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से मंत्री रहे नाइक शिरोडा से चुनाव लड़ेंगे। आप नेता सत्यविजय नाइक वालपोई से किस्मत आजमाएंगे। पहले महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) में रहे प्रेमानंद नानोस्कर दाबोलिम से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं।

PM मोदी सुरक्षा चूक मामला: अमरिंदर ने पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की उठाई मांग

भाजपा के पूर्व मंत्री सलदान्हा कोर्टालिम सीट से चुनाव लड़ेंगे। पूर्व गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिमा कूटिन्हो नवेलिम से आप उम्मीदवार हैं। आम आदमी पार्टी ने गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है।  

‘बुली बाई ऐप’ के आरोपी छात्र को मध्य प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेज ने किया निलंबित

comments

.
.
.
.
.