Friday, Sep 30, 2022
-->
aap-s-attack-on-bjp-said-their-policies-increased-inflation-it-was-difficult-to-live

आप का भाजपा पर हमला, कहा इनकी नीतियों ने बढाई मंहगाई, जीना हुआ मुश्किल

  • Updated on 7/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। भारतीय जनता पार्टी पर मंहगाई बढाने का आरोप लगाते हुए वीरवार को  आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा के नेतृत्व में महंगाई को लेकर जिला मुख्यालय पर महंगाई व जीएसटी की शव यात्रा निकाल कर  विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ता ने नारेबाजी करते हुए महंगाई का पुतला हाथो मे लिए जीएसटी की प्रतीकात्मक अर्थी उठाते हुए शांतिपूर्ण ढंग से जिला मुख्यालय पहुंचकर उप जिलाधिकारी को अपना ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पार्टी सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की और मंहगाई के लिए सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। 

 जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के चलते महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर जनता में घोर आक्रोश व्याप्त है। आम जनता का जीना दूभर हो गया है। जरूरत की सामग्री  अनाज, दाल, आटा, पनीर, दूध, दही, आदि वस्तुओ को जीएसटी के दायरे में रखते हुए आम आदमी पर महंगाई का  बोझ डाला दिया गया है। भाजपा जब-जब सत्ता में आई है। तब-तब महंगाई लेकर आई है। महंगाई पर इस सरकार का कोई भी नियंत्रण नहीं है। इस अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष डॉ छवि यादव, पूर्व प्रत्याशी निमित्त यादव, हरेंद्र शर्मा, नत्थू प्रधान, मोहित चौधरी, धीरेंद्र प्रताप सिंह, शैलेश कुमार, दीप्ति वर्मा, शिवम पाराशर, विभा सिंह, कल्पना वर्मा,राशिद सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.