Wednesday, Dec 08, 2021
-->
AAP''s CM candidate in Punjab will be from Sikh community Arvind Kejriwal KMBSNT

पंजाब में AAP का CM उम्मीदवार सिख समाज से होगा- अरविंद केजरीवाल

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगले साल 2022 में पंजाब में होने वाले चुनावों के मद्देनजर अब राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं। इस दौरान आज उनकी मौजूदगी में पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

गलवान घाटी से दिल्ली तक देश में मनाया जा रहा 'अंतरराष्ट्रीय योग दिवस'

सिख समुदाय से होगा AAP का सीएम उम्मीदवार
इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि आम आदमी पार्टी का सीएम उम्मीदवार पंजाब में सिख समुदाय से होगा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि  मैं आज पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि AAP की सरकार बनेगी तो हम बरगाड़ी कांड के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे।

आज पंजाब बहुत बुरे दौर से गुजर रहा- केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। जब पूरा पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे। पंजाब में एक और पार्टी है जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। तो पंजाब में लोगों की समस्याओं का कौन समाधान निकालेगा?

कांग्रेस ने अयोध्या में भूमि खरीद में लगाया घोटाले का आरोप, कहा- कोर्ट निगरानी में हो जांच

'कुंवर विजय प्रताप ने बरगाड़ी कांड में न्याय दिलाने के लिए किया संघर्ष'
आप प्रमुख केजरीवाल ने कहा कि कुंवर विजय प्रताप जी ने बरगाड़ी कांड में न्याय दिलाने के लिए संघर्ष किया। सारा सिस्टम उनके खिलाफ हो गया तो इन्होने इस्तीफा दे दिया। सीनियर आईपीएस की नौकरी छोड़ना हंसी का खेल नहीं। AAP की सरकार बनेगी तो पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे। 

comments

.
.
.
.
.