Sunday, Oct 02, 2022
-->
aap-s-survey-for-cm-s-post-in-punjab-elections-just-a-drama-vijay-goel

पंजाब चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए आप का सर्वे महज एक नाटक:विजय गोयल

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गांधी स्मृति संस्थान के उपाध्यक्ष विजय गोयल ने पंजाब में मुख्यमंत्री चेहरे पर आप के सर्वे को नाटक बताया। उन्होंने कहा कि आप संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब  विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के चेहरे के लिए जो सर्वे करवा रहे हैं, वह महज एक नाटक है। उन्होंने कहा कि आखिर इतने साल बाद केजरीवाल को दोबारा से जनता से पूछने की जरूरत पड़ गई, जबकि उन्होंने दिल्ली में कहा था कि हर फैसला जनता से पूछकर मोहल्ला समिति करेगी, पर कभी नहीं किया। 

UP assembly election: BJP की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे CM योगी 

गोयल ने सीधे तौर पर कहा कि आप के पंजाब के मुख्यमंत्री के सर्वे का परिणाम पहले से ही स्पष्ट है, इसमें केजरीवाल पहले अपने नाम को सर्वे में सबसे आगे लाएंगे और उसके बाद कहेंगे कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा और उसके बाद भगवंत मान का नाम लाएंगे। 

भगवान पंजाब को बचाए 

विजय गोयल ने कहा कि भगवान पंजाब को बचाए। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब में केजरीवाल की सरकार आ गई तो दिल्ली से भी बुरा हाल करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली जैसा मॉडल पंजाब को भी बर्बाद कर देगा। उन्होंने कहा क्योंकि पिछले दिनों दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा था कि पंजाब में दिल्ली का मॉडल लाएंगे। अगर दिल्ली का मॉडल पंजाब में आ गया तो पंजाब भी दिल्ली की तरह प्रदूषण, गंदे पानी, भ्रष्टाचार, शराब की दुकानों, भीड़भाड़, चरमराती परिवहन व्यवस्था, टूटी सड़कों का शहर बन जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.