Thursday, Sep 29, 2022
-->
aap sanjay appeals election commission bjp mla raghavendra singh statement hindus rkdsnt

हिंदुओं के खिलाफ BJP विधायक राघवेंद्र के बयान पर AAP ने चुनाव आयोग से लगाई गुहार

  • Updated on 2/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने वाले हिंदुओं की डीएनए जांच कराने संबंधी विवादित बयान देने वाले भाजपा विधायक राघवेंद्र सिंह के चुनाव लडऩे पर रोक लगाने की निर्वाचन आयोग से मांग की है। 

रामदेव विरोधी लिंक हटाने के आदेश के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से जज ने खुद को किया अलग

पार्टी के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश इकाई के प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को निर्वाचन आयोग को लिखे पत्र में डुमरियागंज सीट से मौजूदा भाजपा विधायक और पार्टी प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राघवेंद्र ने पिछले दिनों अपने एक भाषण में कहा है कि जो हिंदू उन्हें छोड़कर किसी और को वोट देगा, वह उनका डीएनए जांच करवाएंगे कि उनमें हिंदू का ही खून है या फिर मुसलमानों का भी रक्त है।  

अडाणी एंटरप्राइजेज ने DC डेवलपमेंट हैदराबाद, NDCL में अपनी समूची हिस्सेदारी बेची 

उन्होंने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भेजे गये पत्र में कहा कि भाजपा विधायक ने देश के करोड़ों हिंदुओं को गाली देकर उनका अपमान किया है। ऐसे उम्मीदवार को चुनाव लडऩे से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। सांसद ने कहा कि संविधान हर किसी को अपनी मर्जी से वोट का अधिकार देता है। 

राजस्थान बजट: अगले साल एक लाख भर्तियां, एक अप्रैल से लागू होगी पुरानी पेंशन योजना

 

देश में बहुत बड़ी संख्या में अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग, वैश्य, ब्राह्मण, क्षत्रिय तथा अन्य वर्गों के लोग भाजपा के खिलाफ वोट देते हैं। ऐसे में भाजपा विधायक राघवेंद्र का यह बयान उन करोड़ों लोगों का घोर अपमान है। सिंह ने एक ट्वीट कर पूछा, ‘‘आखिर करोड़ों हिंदुओं को गाली देने वाले भाजपा विधायक को चुनाव लडऩे की इजाकात किसने दी? क्या करोड़ों हिंदुओं को ग़द्दार, जयचंद की औलाद, मुसलमान की औलाद कहने पर मोदी-योगी सहमत हैं?' 

गुरमीत राम रहीम को जेड प्लस सुरक्षा मिलने पर हरियाणा के CM खट्टर ने दी सफाई

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.