Thursday, Dec 08, 2022
-->
aap sanjay singh also attacks rahul gandhi congress over article 370 after bjp

अनुच्छेद 370 को लेकर #BJP के बाद AAP ने बोला राहुल गांधी पर हमला

  • Updated on 8/29/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश की जनता की भावनाओं को समझे बगैर अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाये जाने का विरोध किया। भाजपा में हाल में शामिल होने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाये जाने का विरोध किये जाने के सवाल पर कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा।

रिजर्व बैंक ने भी मानी अर्थव्यवस्था में सुस्ती, बताई कई वजह

उन्होंने कहा कि राहुल को पहले देश की भावना को समझ लेना चाहिए था, तब कोई बयान देना था। उन्होंने कहा कि किसी भी जिम्मेदार राजनेता को देशहित से जुड़े मुद्दे पर पूरी संवेदनशीलता बरतते हुए बयान देना चाहिये। अर्से तक अमेठी में कांग्रेस के अहम झंडाबरदार रहने के बाद भाजपा में शामिल होने की वजह के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि वर्ष 2019 के फैसले में देश की जनता के साथ—साथ अमेठी की जनता ने भी फैसला लिया है। 

 

दिल्ली चुनाव से पहले पीसी चाको ने सोनिया गांधी के सामने डाले हाथियार

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जनता से पूछकर ही कोई फैसला लेता हूं। जनता के आदेश का सम्मान करते हुए मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।’’ उत्तर प्रदेश में अराजकता फैलने सम्बन्धी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आरोप के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है प्रियंका गांधी का बयान अब कोई मायने नहीं रखता। 

चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा के लापता होने का मामला SC पहुंचा

इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री अमिता सिंह ने भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ बातें ऐसी होती हैं जो देशहित से जुड़ी होती हैं और विपक्ष में उन्हें सुनने की क्षमता होनी चाहिये और नेता चाहे कोई भी हो, उसे विरोध करने से पहले सोचना चाहिए कि देश की भावना क्या है।

मोदी सरकार को भुगतान के बाद RBI का आपात कोष में आई कमी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.