Saturday, Nov 27, 2021
-->
aap sanjay singh attacks bjp gautam gambhir for ignoring delhi by modi govt corona rkdsnt

AAP सांसद ने मोदी सरकार की बेरुखी पर BJP को लिया आड़े हाथ, निशाने पर गंभीर

  • Updated on 5/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। AAP सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार की बेरुखी पर भाजपा को लिया आड़े हाथ लिया है। उन्होंने पूछा है कि भाजपा क्या दिल्ली को भारत का हिस्सा मानती है या नहीं। आप ने सवाल उठाया कि केंद्र सरकार ने राज्यों की मदद के लिए 17,000 करोड़ रुपये दिए, लेकिन दिल्ली को कुछ भी नहीं दिया। इस पर कोई भी भाजपा का सांसद और नेता सवाल नहीं उठाता है। अब जब सरकार अपने बूते पर राजस्व एकत्र कर रही है तो इस पर भाजपा राजनीति कर रही है। 

कोरोना संकट : केजरीवाल सरकार ने किया स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान

तबलीगी जमात के ठीक हो चुके कोरोना मरीजों को मिली घर जाने की इजाजत

संजय सिंह ने कहा कि विश्व में कच्चे तेल के दाम सबसे कम है, बावजूद इसके केंद्र सरकार ने राहत देने की बजाए लोगों पर एक्साइड ड्यूटी बढ़ाकर बोझ डाल दिया। पूरी दुनिया में भारत में ही इतना भारी टैक्स पेट्रोल और डीजल पर लगाया गया है। आप सांसद ने भाजपा नेताओं पर कोरोना में सियासत करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि भाजपाई को अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। कोरोना संकट में फ्रंट की लड़ाई लड़ रहे पुलिसवाले, डॉक्टर्स और अन्य सरकारी कर्मचारियों को राहत देने की बजाए उनके महंगाई भत्ते तक को नहीं केंद्र की मोदी सरकार ने नहीं छोड़ा है और बता करते हैं कोरोना वॉरियर्स के सम्मान की। 

डॉक्टर्स-नर्स से की बदसलूकी पर योगी सरकार सख्त, जानें अपराध और उनकी सजा

CAA प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी को लेकर 1100 फेमिनिस्ट सक्रिय, निशाने पर दिल्ली पुलिस

पेट्रोल के दाम दिल्ली में बढ़ने पर संजय सिंह ने कहा कि इसके दाम तो हरियाणा और पंजाब में भी बढ़े हैं, लेकिन उस पर हमने तो कोई सवाल नहीं उठाए, लेकिन भाजपा नेता दिल्ली में सियासत करने में जुट गए हैं। देश और सभी राज्यों के सामने संकट की स्थिति है, लेकिन इसे समझने की बजाए भाजपा नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में जुटे हैं, जो सही नहीं हैं।

श्रमिक स्पेशल ट्रेनें रोकने का भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने किया बचाव, उठे सवाल

आप ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'देश के 27 राज्यों को केंद्र से 17000 करोड़ की मदद मिली, दिल्ली को दरकिनार करके 1₹ भी नहीं दिया गया है। ऐसे में दिल्ली वालें के मन में सवाल उठना लाज़मी है कि आखिर हर बात पर बयान देने वाले भाजपा के MP,  दिल्ली के हक की बात करने के समय क्यों गायब हो जाते हैं?'

स्वरा भास्कर को भी रास आ रहा है राहुल गांधी का विशेषज्ञों से बातचीत का सिलसिला

बता दें कि भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट के जरिए केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष किया था। उन्होंने लिखा, 'चुनाव से पहले - "सब कुछ मुफ़्त में देंगे, पैसे की कमी नहीं है" 2 महीने बाद - "दोगुना टैक्स लेंगे, तनख़्वाह देने के भी पैसे नहीं है" आप"का बेजोड़ अर्थशास्त्र! #Petrol #Diesel' बता दें कि इस ट्वीट के बाद केंद्र सरकार ने भी पेट्रोल-डीजल पर टैक्स बढ़ा दिया, वहीं यूपी की भाजपा सरकार ने भी इस मामले में पीछे नहीं रही। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.