Tuesday, Oct 04, 2022
-->
aap-sanjay-singh-claims-2024-lok-sabha-elections-will-be-modi-vs-kejriwal

AAP के संजय सिंह का दावा- 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा 

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को दावा किया कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल होगा। आप ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के छापा मारने के मद्देनजर अगले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती देने वाले सबसे प्रमुख दल के रूप में खुद (आप) को प्रायोजित करते हुए यह दावा किया।     

‘ऊपर से मिले’ आदेश पर ‘सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री’ के खिलाफ छापेमारी की गई: केजरीवाल

आप ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं।      यहां संवाददाता सम्मेलन में आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, ‘‘सुबह से जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को भाजपा के नेता निशाना बना रहे हैं, पार्टी ने देशभर में कहीं न कहीं यह संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा।’’     

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI की कार्रवाई की अखिलेश ने की निंदा 

उन्होंने कहा कि सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा साबित करता है कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पंजाब में आप की शानदार जीत के बाद देश में केजरीवाल और उनके (दिल्ली के मुख्यमंत्री की)शासन के मॉडल की ‘‘बढ़ती लोकप्रियता’’ से पूरी तरह से घबरा गए हैं।  

सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा नेता शाहनवाज के खिलाफ हाई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से किया इनकार 

    सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने जब यह खुलासा कर दिया कि प्रधानमंत्री ने केंद्र में अपनी सरकार के जरिए किस तरह से ‘‘अपने दोस्तों को मुफ्त रेवड़ी बांटी’’, मोदी ने आप मंत्रियों के पीछे सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लगा दिया।  

comments

.
.
.
.
.