Sunday, Sep 26, 2021
-->
aap sanjay singh warns people of bihar bjp promise of free corona vaccine rkdsnt

BJP के फ्री वैक्सीन के चुनावी वादे पर AAP ने बिहार की जनता को चेताया

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विपक्षी दलों ने कल बिहार के लोगों को कोरोना वायरस का टीका फ्री मुहैया कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर उस पर राजनीतिक फायदे के लिए महामारी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की थी। अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा (BJP) को जहां आड़े हाथ लिया है, वहीं बिहार की जनता को भी चेताया है। 

NCP में शामिल होने जा रहे एकनाथ खडसे को अंजलि दमानिया ने दी चेतावनी

आप सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'भाजपा ने बिहार की जनता को फ़्री बैक्सीन देने का वादा किया है मेरी बिहार के भाइयों-बहनो से अपील है वोट डालने के पहले बैक्सीन ले लेना वरना भाजपाई चुनाव के बाद कह देंगे “जुमला था”।'

'कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, कोर्ट के बारे किया था ट्वीट

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिहार चुनाव प्रचार पर आड़े हाथ लिया है। पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यूपी में का बा? बाबा जी, बिहार जाकर क्या बताएंगे?' पार्टी यूपी में बढ़ते अपराधों के खिलाफ योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रही है। 

DHLF : बाधवान मामला निपटाने के लिए अपनी संपत्ति की पेशकश नहीं कर सकते : 63 मून्स

उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के इस वादे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भारत सरकार ने कोविड के टीके के वितरण की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे हासिल करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों पर गौर कर सकते हैं।

संसद कैंटीन से जल्द होगी उत्तर रेलवे की विदाई, ITDC करेगा कायाकल्प

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत सरकार ने कोरोना वायरस के टीके तक लोगों की पहुंच से जुड़ी अपनी रणनीति की घोषणा कर दी है। कृपया यह जानने के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों का सहारा लें कि यह आपको दूसरे फर्जी वादों के पिटारे के साथ कब मिलेगा।’’ 

मिर्जापुर 2 को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया योगी सरकार पर तंज

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.