Saturday, Jul 24, 2021
-->
aap seeks grant from modi govt for bjp ruled delhi municipal corporations rkdsnt

AAP ने भाजपा शासित दिल्ली नगर निगमों के लिए मोदी सरकार से मांगा उसका ग्रांट

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगमों के लिए केंद्र की मोदी सरकार से पिछले 10 वर्षों का ग्रांट मांगा है। पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार को हर साल देश के सभी निगमों को ग्रांट देना होता है। लेकिन दिल्ली नगर निगम को कई सालों से कोई ग्रांट नहीं दी गई है। 

उद्धव का BJP से सवाल- बिहार के लिए टीका मुफ्त, बाकी राज्यों के लोग क्या बांग्लादेश से आए हैं?

आम आदमी पार्टी मांग करती है कि केंद्र 10 साल से बकाया 12 हज़ार करोड़ रिलीज़ करे, जिससे नगर निगम डॉक्टर्स और कर्मचारियों को तनख्वाह दे सके। आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकरा से भाजपा शासित निगमों के लिए ग्रांट की मांग की है। 

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने रावण की जगह पीएम मोदी के जलाए पुतले

उन्होंने कहा कि संविधान के आधार पर केंद्र सरकार देश के सभी नगर निगमों को पैसे देती है, लेकिन दिल्ली नगर निगम को नहीं देती। पिछले 10 सालों में 12 हजार करोड़ रुपए केंद्र सरकार को दिल्ली नगर निगम को देना था, परन्तु दिया नहीं। केंद्र सरकार से मांग है कि दिल्ली नगर निगम को पैसे दे।

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास भी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

आप नेता का कहना है कि डॉक्टरों को वेतन देने के बजाय प्रताड़ित कर रही है बीजेपी। "अस्पताल के 4 सबसे वरिष्ठ डॉक्टरों का शनिवार को तबादला कर दिया गया। उनकी गलती बस इतनी थी कि वो डॉक्टर भूख हड़ताल पर बैठे हैं, बीजेपी के द्वारा इन डॉक्टरों के साथ किए जा रहे बर्ताव की हम घोर निंदा करते हैं।"

संजय राउत बोले- फडणवीस को अब कोरोना के हालात की गंभीरता का एहसास होगा

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.