Tuesday, Dec 06, 2022
-->
aap slams on bjp after shaheen bagh activists join bjp kmbsnt

शाहीन बाग में देश विरोधी नारे लगाने वाले क्या भाजपा के ही लोग थे?- AAP

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कई एक्टिविस्ट ने रविवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस पर आम आदमी पार्टी के विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा कहती थी कि शाहीन बाग में भारत विरोधी नारे लग रहे हैं। तो क्या अब भारत विरोधी नारे लगाने वाले लोग भाजपा में आएंगे या वो भाजपा के ही लोग थे जो माहौल खराब करने के लिए भाजपा के ही इशारे पर शाहीन बाग बना कर बैठे थे?

भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली का चुनाव बिजली, पानी, सड़क, नगर निगम, स्वच्छता आदि मुद्दों पर लड़ा जाना था, लेकिन इस चुनाव को शाहीन बाग पर केंद्रित किया गया। उन्होंने कहा कि ये चुनाव की रणनीति हाई लेवल पर बैठकर बनाई जाती है। अकेले कोई प्रवेश वर्मा या अनुराग ठाकुर चुनाव कैसे लड़ा जाना है ये तय नहीं करते। 

जन्मदिन पर CM केजरीवाल को गिफ्ट मिले ऑक्सीमीटर, बोले- खोलेंगे 30 हजार ऑक्सीजन जांच केंद्र

चुनाव के दौरान कौन क्या कहेगा सब कुछ तय था- AAP
उन्होंने कहा कि ये रणनीति बनाई गई थी कि बीजेपी दिल्ली का चुनाव शाहीन बाग पर लड़ेगी। इसकी पूरी स्क्रिप्टिंग की गई थी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कौन क्या कहेगा सब कुछ तय किया गया था। 28 जनवरी को प्रवेश वर्मा ने कहा कि कश्मीर में मां बहनो का बलात्कार हो रहा है। वही लोग अब दिल्ली में मां-बहनों का बलात्कार करेंगे। 2 तारीख को कपिल नाम के एक लड़के ने शाहीन बाघ मं फायरिंग की और दंगा भड़काने की कोशिश की।

मोहर्रम जुलूस और गणेश प्रतिमा विसर्जन पर दिल्ली सरकार ने लगाई रोक

अमित शाह ने मांगे शाहीन बाग के नाम पर वोट- AAP
भारद्वाज ने कहा कि 4 फरवरी को अनुराग ठाकुर कहते हैं देश के गद्दारों को गोली मारों सालों को। देश के गृहमंत्री अमित शाह और योगी आदित्यनाथ शाहीन बाग के नाम पर लगातार वोट मांगते रहे। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने चुनाव के दौरान कहा था कि कमल का बटन दबाने से करंट शाहीन बाग में लगेगा। अब समझ आया कि ये तार शाहीन बाघ से कैसे जुड़े हुए थे। भारद्वाज का कहना है कि बीजेपी ने दिल्ली चुनाव में जीत हासिल करने के लिए शाहीन बाग का मुद्दा भुनाया और वहां के एक्टिविस्ट का बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करना ये साबित करता है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.