Monday, Mar 01, 2021
-->
aap slams on bjp over protest outside cm residence for mcd funding kmbsnt

कर्मचारी यूनियन को धरने के बदले वेतन देने को ब्लैकमेल कर रहे BJP नेता: AAP

  • Updated on 12/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली नगर निगम ((MCD) की फंडिंग को लेकर बीजेपी और केजरीवाल सरकार (Kejriwal Govt) के जुबानी जंग लगातार जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता, विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh bhardwaj) ने कहा कि पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री आवास पर धरना दे रहे भाजपा नेता हताश हो चुके हैं। अब भाजपा वाले कर्मचारी यूनियन को अपने साथ धरने पर बैठने की शर्त पर तीन महीने की रुकी सैलरी को देने के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।

दिल्ली वालों के ध्यान नहीं देने से धरने पर बैठे एमसीडी के तीनों मेयर और भाजपा वाले हताश हो गए हैं और उनका ध्यान खींचने के लिए घटिया स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि नॉर्थ एमसीडी में हुए 2500 करोड़ रुपए के घोटाले की होॄडग्स लगने से भाजपा घबरा गई है।

BJP की महिला नेता CM केजरीवाल के खिलाफ पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग, जानें क्या है मामला

AAP घर-घर जाकर भाजपा के घोटाले के बारे में बताएगी
भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी के कर्मचारी उस होर्डिंग को फाड़ रहे हैं और पेड होर्डिंग लगाने वालों को नोटिस दिया जा रहा है। भाजपा वाले इस गलतफहमी में है कि होॄडग्स फाडऩे से इनके घोटाले का दिल्ली वालों को पता नहीं चलेगा। आम आदमी पार्टी घर-घर जाकर भाजपा के घोटाले के बारे में बताएगी। 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी- अरविंद केजरीवाल

AAP ने बीजेपी नेताओ पर लगाया ये आरोप
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कल भाजपा के एक बड़े नेता ने सफाई कर्मचारी संगठन के प्रधानों बुलाकर धमकाया, उनसे कहा कि सफाई कर्मचारियों का वेतन तब तक नहीं दिया जाएगा, जब तक आप सब लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के बाहर मेयरों के साथ धरने पर नहीं बैठोगे। दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश दिखाते हुए कहा कि भाजपा की यह नौटंकी कई सालों से इसी प्रकार चल रही है।

सावधान! हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं, तो आज से कटेगा 5500 तक का चालान

बीजेपी महिला नेताओं CM पर लगाया निजता के हनन का आरोप
वहीं सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बैठी बीजेपी की महिला नेता अब सीएम केजरीवाल के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंच गई हैं। मामला सीएम के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने से जुड़ा है। इस मामले में सोमवार को दिल्ली बीजेपी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष योगिता सिंह के नेतृत्व में पार्टी की महिला नेताओं ने राष्ट्रीय महिला आयोग में सीएम केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की। इन्होंने सीएम केरीवाल के खिलाफ निजता के हनन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.