Tuesday, Jan 25, 2022
-->
aap up in charge sanjay singh met akhilesh yadav up assembly elections against bjp rkdsnt

अखिलेश से मिलने के बाद AAP के संजय सिंह बोले- यूपी को BJP की तानाशाही से मुक्त कराना है

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख जयंत चौधरी से मुलाकात के एक दिन बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह से 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए ‘रणनीतिक चर्चा’ की।  

मुलायम ने कुमार विश्वास को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया

अखिलेश से मुलाकात के बाद यहां पत्रकारों से संजय सिंह ने कहा, च्च्उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए साझा एजेंडे पर‘रणनीतिक चर्चा’की।’’ सपा के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, 'चर्चा अभी शुरू हुई है..अच्छी सार्थक चर्चा हुई है और हम आपको बाद में बताएंगे।’’ 

समाजवादी पार्टी का BJP पर तंज, कहा- साफ नहीं इनका दिल, चुनाव बाद फिर लाएंगे ‘बिल’

सिंह ने पहले भी अखिलेश से मुलाकात की थी लेकिन कहा था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी। सिंह मंगलवार को ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के मौके पर सपा महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव की किताब‘‘राजनीति के उस पार‘’के विमोचन पर यहां आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे। कार्यक्रम में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश भी मौजूद थे और मुलायम ने देश हित में भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ सभी से एकजुट होकर आगे आने का आह्वान किया था। 

केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, कहा- कैप्टन और चन्नी ने की उन्हें दबाने की कोशिश 

अखिलेश ने आगामी चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे पर चर्चा के लिए मंगलवार को रालोद प्रमुख से मुलाकात की थी। उसके बाद जयंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव के साथ फोटो के साथ ट्वीट किया, 'बढ़ते कदम।' वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जयंत चौधरी के साथ अपनी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा,  'जयंत चौधरी के साथ बदलाव की ओर।’’ अखिलेश ने अपने बयानों में बार-बार कहा था कि उनकी पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन के लिए तैयार है। 

कपड़े, जूतों पर GST बढ़ोतरी और महंगाई को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

 

 

comments

.
.
.
.
.